बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों का तांडव, दिन दहाड़े पेट्रोल पंप से लाखों रुपये की लूट

मुजफ्फरपुर में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों का तांडव, दिन दहाड़े पेट्रोल पंप से लाखों रुपये की लूट

MUZAFFARPUR: ज़िले में बेखौफ बदमाशों का तांडव बदस्तूर जारी है। आए दिन आपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला सरैया के जैतपुर ओपी इलाके के पोखरैरा स्थित दिनेश्वर पेट्रोलियम के पेट्रोल पम्प से करीब का है। जहां अपराधियों ने तीन लाख रुपये की लूटपाट की है। 

दरअसल, पम्प कर्मियों की मानें तो एक अपाची और एक पल्सर सवार आधादर्जन अपराधी हेमलेट पहनकर अचानक पेट्रोल पंप पर आए और नोजल कर्मी और अन्य स्टाफ से करीब तीन लाख रुपये की लूट कर बड़े आराम से भाग निकले। 

बता दें कि, मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस पेट्रोल पंप के आस- पास की सीसीटीवी को खंगाल रही है। राज्य में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधी दिन दहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। 

वहीं मामले को लेकर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि जैतपुर ओपी के पोखरैरा पेट्रोल से लूट की सूचना मिली है। घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस प्रशासन जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही पूरे कांड का उद्भेदन होगा। आसपास के सभी इलाको में सधन तलासी अभियान चलाया जा रहा है। सीसीटीवी और अन्य तकनीकी साक्ष्य के आधार पर भी जांच शुरू है।

Suggested News