बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों का तांडव, जदयू नेता पर किया जानलेवा हमला, इलाके में दहशत...

बेखौफ अपराधियों का तांडव, जदयू नेता पर किया जानलेवा हमला, इलाके में दहशत...

JAMUI: बिहार में अपराधिक घटनाएं इस कदर बढ़ गई है कि अब आम क्या खास लोग भी अपराधियों के निशाने पर हैं। बेखौफ अपराधी आसानी से आपराधिक घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला जमुई का है। जहां एक बार फिर अपराधियों ने जदयू नेता पर जानलेवा हमला किया है। बीते दिन भी अपराधियों राजद जदयू सहित कई नेताओं को अपना निशाना बना चुके हैं।  

दरअसल, जमुई में कल रात्रि 9.30 बजे अतिव्यस्त इलाका महिसौढी चौक के समीप जेडीयू नेता पवन साह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना मिल रही है। पवन साह जेडीयू के युवा नेता हैं। कहा जा रहा है घर जाने के दौरान अपराधियों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया है। इस हमले में पवन साह गंभीर रूप से घायल हो गए है।

इस हमले में जदयू नेता के सीने और सर में गोली लगी है। डाक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। अभी तक मिली सूचना के अनुसार पटना के एक निजी अस्पताल में इनका इलाज जारी है और अभी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन भी मौके पर खुद पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया है। साथ ही जमुई सदर डीएसपी सतीश सुमन और टाउन थाना अध्यक्ष राजीव तिवारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। जमुई एसपी ने बताया कि इस घटना का कारण स्टैंड विवाद हो सकता है लेकिन पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। वहीं सरेआम महिसौरी इलाके में गोलीबारी की घटना से लोगो में भय व्याप्त है।



Suggested News