बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"हमारा जाति अलग हैं नहीं रखेंगे"... गया में एक बच्चे की मां को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ पकड़ा, जबरन कराई शादी, थाने पहुंचते ही बदल गया आशिक

"हमारा जाति अलग हैं नहीं रखेंगे"... गया में एक बच्चे की मां को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ पकड़ा, जबरन कराई शादी, थाने पहुंचते ही बदल गया आशिक

GAYA: गया में एक बच्चे की मां और कुंवारे युवक के बीच चल रही आशिकी का भंडाफोड़ और फिर जबरन शादी और थाना पुलिस की एंट्री के साथ बेहद ही सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना गुरुआ प्रखण्ड के केउटरी गांव का है। जबरन शादी कराए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खास बात यह कि जबरन शादी कराए जाने के बाद थाने में पहुंचते ही कुंवारा आशिक अपनी प्रेमिका को रखने से पल्ला झाड़ रहा है। पुलिस अब बीच का रास्ता ढूढने के लिए दोनों पक्षों को थाने में बुलाया है। लेकिन बीते दिन से लेकर अब तक थाने में कोई भी पक्ष नहीं पहुंचा है। खास बात यह भी है कि एक बच्चे की महिला का पति परदेश में काम करता है। उसकी गैरमौजूदगी में ही  प्रेम कहानी व शादी फिर इनकार की कहानी गढ़ी जा रही है।

ग्रामीणों ने कराई शादी

दरअसल, जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के केउटरी गांव में एक बच्चे की मां को उसके आशिक के साथ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थित में पकड़ लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में ही दोनों की शादी करवा दी। महिला एक बच्चे की मां है तो युवक फिलहाल कुंवारा है। ग्रामीणों का कहना है गुरुआ थाना के केउटरी गांव की सुषमा देवी का राजन गांव के रहनेवाले जतिन कुमार के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मंगलवार को युवक महिला से मिलने आया था। इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थित में दिन में ही पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पहले युवक को खूब कूटा। इस बीच पुलिस भी धमक गई। फिर दोनों की जबरन भरी भीड़ में शादी करवा दी। भीड़ में महिला की मांग में सिंदूर डाले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

शादी के बाद कहानी में एक नया मोड़

सिंदूर की रश्म अदायगी के बाद पुलिस वाले दोनों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाना ले गई। थाने में युवक से महिला को रखने की बात पूछी गई तो युवक ने पैतरा बदलना शुरू कर दिया। वह अब एक बच्चे की माँ के साथ रहने को तैयार नहीं है। युवक यह बात सुनते ही महिला सकते में पड़ गई है। महिला का कहना है कि जब गांव वालों ने पकड़ कर दोनों की शादी करा रहे थे तो उस वक्त युवक ने गांव वालों के सामने हमें जीवनभर साथ रखने की बात कही थी लेकिन थाना आने के बाद जतिन बदल गया।

 जाति आई आड़े

संबंधित थाने की पुलिस युवक जतिन के माता-पिता को थाना बुलाया। थाना पहुंचने के बाद माता-पिता ने बताया कि हमलोग अलग जाति के है और महिला अलग जाति की है। ऐसे में हम महिला को नहीं रखेंगे। वहीं पुलिस महिला के मायके व ससुराल और युवक के परिजनों को बुलाकर मामला सुलह कराने में लगी है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह का कहना है कि जतिन कुमार को एक बच्चे की मां के साथ पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने शादी करा दी है। दोनों को थाने में लाकर पुछताछ की जा रही है। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है।

Suggested News