चाय दुकान से चौकी लेकर आए और ज्वेलरी दुकान का शटर्र तोड़ लाखों का सामान किया गायब

 चाय दुकान से चौकी लेकर आए और ज्वेलरी दुकान का शटर्र तोड़ लाखों का सामान किया गायब

सिवान। प्रदेश के ज्वेलरी दुकानों में चोरी का सिलसिला जारी है। जिसमें राजधानी पटना, दरंभगा के बाद अब सिवान भी शामिल हो गया है। शहर के हुसैनगंज थाना क्षेत्र से स्थित एक ज्वेलरी दुकान से चोरों ने लाखों का सामान गायब कर दिया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद दुकान में रखे लॉकर को चोरों ने बाहर फेंक दिया है। फिलहाल दुकान के संचालक की शिकायत पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। 

घटना हुसैनगंज थाना के टेढ़ीघाट इलाके की है। यहां संचालित न्यू शिवानी ज्वेलरी दुकान में बीती रात लगभग 11 बजे चोरों ने धावा बोल दिया। दुकान का शटर्र तोड़ कर चोरों ने वहां रखे सारे जेवरात लेकर चंपत हो गए। दुकान के संचालक ने बताया कि दुकान में उस समय लगभग 5 किलोग्रा चांदी और 60 ग्राम का सोना रखा हुआ था, जिसे चोरों ने गायब कर दिया है। दुकान संचालक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में चोरी की पूरी घटना रिकार्ड हो गई है।

चाय दुकान से लेकर आए थे चौकी

दुकान संचालक ने बताया कि चोरों ने दुकान का शटर्र तोड़ने के लिए पास से संचालित चाय की दुकान में रखे चौकी का प्रयोग किया है, जिसके बाद वह अंदर घुसे थे। फिलहाल पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने भरोसा दिया है कि चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इलाके में बढ़ रही है चोरी की घटनाएं

हुसैनगंज इलाका चोरों के लिए सेफ जगह बन गया है। कुछ दिन पहले ही यहां से एक बाइक चोरी की घटना हुई थी। जिसमें अभी तक पुलिस किसी को पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी है। इसके अलावा यहां चोरी की दूसरी घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News