बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले कोल्ड ड्रिंक पिलाया फिर महिला से होटल मालिक सहित 2 युवकों ने किया बलात्कार

पहले कोल्ड ड्रिंक पिलाया फिर महिला से होटल मालिक सहित 2 युवकों ने किया बलात्कार

डेस्क... खबर हरियाणा के नरवाना से आ रही है जहां बेटे का जन्म प्रमाण लेने के लिए नरवाना आई महिला से होटल मालिक सहित 2 युवकों द्वारा कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जबरदस्ती बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. गढ़ी थाना से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसको नरवाना के एक निजी अस्पताल में बेटा हुआ था. 

वह 26 जनवरी को नरवाना अपने बेटे का जन्म प्रमाण पत्र लेने के लिए आई थी. लेकिनअस्पताल में अवकाश होने के कारण उसे घर वापिस जाना पड़ा. उसे अपने घर जाने के लिए कोई बस नहीं मिली, तो वह नरवाना से प्राइवेट जीप में बैठकर गांव उझाना तक आई, तो वह नहर के पास स्थित होटल में रूक गई. जहां उसने होटल मालिक को 1500 रुपए कमरे का किराया और खाने के लिए दे दिए. उसके बाद कमरे में जाकर खाने का ऑर्डर दे दिया.

लेकिन उसने खाना नहीं खाया, तो होटल मालिक ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई. उसके बाद दो लड़के आए, जिसको होटल मालिक अनिल और बबली के नाम से बुला रहा था. उसनेबताया कि होटल मालिक, अनिल व बबली ने उसके जबरदस्ती कपड़े उतारे और उसके साथ बलात्कार किया. वहीं उसका मोबाइल होटल के मालिक ने छीन लिया. उसने बताया कि उक्त तीनों युवकों ने उसके साथ 2-2 बार रेप किया. जब होटल मालिक उसके पास बलात्कार करने आया, तो उसने मोबाइल उसकी जेब से निकाल लिया और बाथरूम में छिपकर 100 और 112 नंबर पर फोन किया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिये भेज दिया है और होटल मालिक समेत उन दोनों को हिरासत में ले लिया है.  

Suggested News