पाक पीएम इमरान खान अब ऐसे बरगला रहे हैं पाकिस्तानियों को, कहा- भारत ने भेजे थे आतंकी

Desk: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अब भारत के खिलाफ बयान देकर पाकिस्तानियों को बरगलाने में लग गए है. मंगलवार को संसद में भाषण के दौरान पाक पीएम ने भारत के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए हैं. इमरान खान ने कहा है कि इसे लेकर कोई संदेह नहीं है कि मंगलवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर हुए आतंकी हमले के पीछे भारत का हाथ है.

2008 के मुंबई हमले का जिक्र करते हुए पाकिस्तानी पीएम ने कहा जो मुंबई में हुआ, वे उसे कराची में दोहराना चाहते थे. वे अनिश्चितता फैलाना चाहते थे. नि:संदेह, ये काम भारत का ही है. इमरान खान ने आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए एक पुलिस सब इंस्पेक्टर और तीन सिक्योरिटी गार्ड्स को पाकिस्तान का हीरो करार दिया. इमरान ने भारत पर बिना किसी आधार के आरोप लगाते हुए कहा भारत ने हमें अस्थिर करने के लिए योजना बनाई थी लेकिन जवानों ने कुर्बानियां देकर बड़ी अनहोनी से बचा लिया.

इमरान खान ने कहा मेरी कैबिनेट और मंत्रियों को पता है कि सारी एजेंसियां हाई अलर्ट पर थीं. हमारी एजेंसियां कम से कम चार आतंकी हमलों की कोशिशों को विफल कर चुकी हैं जिनमें से दो घटनाओं को इस्लामाबाद में ही अंजाम देने की योजना थी. हम पूरी तरह से तैयार थे...ये हमारी एक बड़ी जीत थी.

बता दें कि आतंकवादियों ने सोमवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज (पीएसई) की बिल्डिंग पर हमला कर पाकिस्तान की आर्थिक राजधानी कराची को दहला दिया था. हमले में चार आतंकवादियों सहित 11 लोगों की मौत हो गई. इसमें 4 सुरक्षा गार्ड, एक पुलिस अधिकारी और 2 नागरिकों की जान गई. हमले में शामिल चारों आतंकी भी ढेर हो गए.

Find Us on Facebook

Trending News