शर्मनाक! शिक्षक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर जहर देकर मार डाला

शर्मनाक! शिक्षक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर जहर देकर मार डाला

palamu. झारखंड के पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र में शौच के लिए निकली नाबालिग की दुष्कर्म के बाद मौत का मामला सामने आया है. इस मामले को पुलिस ने  नाबालिग का शव पुलिस ने बरामद कर लिया और मेदिनीनगर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दुष्कर्म के आरोप में एक पारा शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी की उम्र सिर्फ 13 साल बताई गई है।

मामला झारखंड के पांकी थाना क्षेत्र का है, जहां बीते 25 जनवरी की शाम नाबालिग किशोरी शौच के लिए बाहर निकली हुई थी। इसी दौरान वहां पारा टीचर शंभू सिंह वहां पहुंच गया। जिसके बाद उसने किशोरी से जबरदस्ती दुष्कर्म किया। वहीं बेटी को खोजते हुए पिता ने आरोपी को दुष्कर्म करते हुए देख लिया। जब पिता ने विरोध जताया तो आरोपी टीचर ने पिता पुत्री को जान से मारने की धमकी दी थी।

दवा खाने के बाद हो गई मौत

मामले में पिता का आरोप है कि घटना के कुछ घंटे बाद आरोपी शंभू सिंह उनके घर में पहुंचा और बेटी को दवा के नाम पर कुछ खाने को दिया, जिसके कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई।  पिता का आरोप है कि अपना कुकर्म छिपाने के लिए टीचर ने जहर देकर बेटी की हत्या की है। फिलहाल पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। पांकी के थाना प्रभारी जेके रमण ने जानकारी दी है कि नाबालिग लड़की की मौत का मामला संदिग्ध है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है

Find Us on Facebook

Trending News