बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगरेप करने पर पंचों ने दी 5-5 जूते मारने की सजा, लड़की ने की खुदकुशी

गैंगरेप करने पर पंचों ने दी 5-5 जूते मारने की सजा, लड़की ने की खुदकुशी

Desk: गांव के ही दो लड़कों ने 16 साल की लड़की से गैंगरेप किया तो मामला गांव की पंचायत में गया. पंचायत ने दोनों लड़कों को 5-5 जूते मारने की बात कही और गांव में मुंह काला करवा कर घुमाया. पंचों के इस निर्णय से दुखी लड़की ने घर में आकर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. शर्मसार कर देने वाला यह मामला यूपी के अलीगढ़ जिले का है.

अलीगढ़ के थाना दादों इलाके के गांव में एक लड़की की इज्जत की कीमत गांव वालों की नजर में सिर्फ इतनी रह गई कि पंचायत करके आरोपितों को पांच-पांच जूते मरवा दिए और मुंह काला करके छोड़ दिया. 16 साल की लड़की सुबह शौच के लिए गई थी. घर आते समय गांव के दो युवक पीछे से आए और मुंह बंद कर उसे खेत में खींचकर ले गए. दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और धमकी देकर फरार हो गए.

किशोरी ने घर आकर पूरी घटना बताई. मामला पुलिस तक जाता इससे पहले आरोपितों के पक्ष के लोगों ने मामले को सुलझाने का प्लान बना लिया. आनन-फानन गांव में एक पंचायत बुलाई गई और किशोरी को भी बुलवा लिया गया.

पंचों ने निर्णय लिया कि किशोरी दोनों को पांच-पांच जूते मारे. पंचों के सामने बेबस किशोरी ने ऐसा ही किया. फिर दोनों युवकों का मुंह काला कर के भविष्य में ऐसा करने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. इस घटनाक्रम की पुलिस को कोई खबर नहीं लग सकी. इधर पंचायत से घर आकर किशोरी ने फंदा लगाकर जान दे दी. किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी, तब जाकर इलाके की पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने गांव में घूम रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.


Suggested News