PANCHAYAT CHUNAV: मतदान को लेकर असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर किया पथराव, थाना प्रभारी सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

PANCHAYAT CHUNAV: मतदान को लेकर असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर किया पथराव, थाना प्रभारी सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

KATIHAR: बिहार में बुधवार को छठे चरण के पंचायत चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया संपन्न की गई। इस दौरान कुछ इलाकों में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुए, तो वहीं ज्यादातर क्षेत्रों में मारपीट की घटनाएं सामने आई। वैशाली में जहां असामाजिक तत्वों ने ईवीएम को ही तोड़ डाला, तो वहीं नवादा में बूथ के बाहर दो प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए।

इसी बीच खबर आई है कटिहार से, जहां तय वक्त से अधिक समय तक मतदान करने को लेकर असामाजिक तत्वों और पुलिस में बहस हो गई। जिसके बाद वहां स्थिति तनावपूर्ण बन गई। इतना ही नहीं असामाजिक तत्वों द्वारा इस दौरान पुलिस पर पथराव किया गया, जिससे थाना प्रभारी राजेश कुमार सहित लगभग आधा दर्जन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक कटिहार के बरारी प्रखंड में देर शाम तक पंचायत चुनाव को लेकर मतदान की प्रक्रिया जारी थी। इस संदर्भ में जब थाना प्रभारी राजेश कुमार पूछताछ करने पहुंचे और अधिक समय तक मतदान करने का कारण जानना चाहा तो वहां मौजूद लोग भड़क उठे और स्थिति बिगड़ गई।

पथराव के दौरान पुलिस टीम को लीड कर रहे थानाध्यक्ष राजेश कुमार को ज्यादा चोटें आई औऱ उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। देर रात तक उक्त भूत सहित आसपास की स्थिति तनावपूर्ण बनी रही और प्रशासनिक आला अधिकारी हालात पर नजर बनाए रखे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News