बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के जमाल रोड पर संदिग्ध सूटकेश मिलने से हड़कंप, एटीएस,डॉग स्क्वायड और पुलिस टीम ने मिल कर की छानबीन तो ये हुआ खुलासा

पटना के जमाल रोड पर संदिग्ध सूटकेश मिलने से हड़कंप,  एटीएस,डॉग स्क्वायड और पुलिस टीम ने मिल कर की छानबीन तो ये हुआ खुलासा

पटनाः के जमाल रोड-गोरियाटोली मोड़  पास एक संदिग्ध सूटकेश  मिलने के बाद हड़कंप मच गया. सोमवार की देर रात से हीं पटना पुलिस जांच में जुट गई. कोतवाली थाने की पुलिस ने  छह घंटे के  मशक्कत के बाद जब मामले को सुलझाया तो पता चला खोदा पहाड़ और निकली  चुहिया. जमाल रोड-गोरियाटोली मोड़  के पास संदिग्ध बैग मिलने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. 

कथित तौर पर सोमवार शाम करीब छह बजे जमाल रोड-गोरियाटोली मोड़ पर एक संदिग्ध सूटकेश मिला. संदिग्ध सूटकेश  में बम होने के संदेह के चलते पटना पुलिस ने आसपास के लोगों को वहां से हटा दिया. एसएसपी राजीव मिश्रा समेत पुलिस के आला अफसर पहुंच गए.  एटीएस और पटना पुलिस के बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वॉड ने जांच की और उसके बाद संदिग्ध बैग  को बालू की बोरियों से घेर दिया गया. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला कि दो युवक इस संदिग्ध सूटकेश  को रखकर चले गए.

संदिग्ध सूटकेश  लेकर पुलिस गंगा के किनारे बांस घाट ले गई, जहां इसे खोला गया. इसमें कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला.  जिसके लिए लगभग 6 घंटे पटना पुलिस सहित एटीएस, डॉग स्क्वायड, बॉम्ब स्क्वायड की टीम परेशान रही उसमे कोतवाली थाना क्षेत्र में मिले लावारिस सूटकेश में कुछ भी संदिग्ध समान नहीं पाया गया है. बैग में कपड़े, दवाइयाँ, मोबाइल चार्जर और 7670 रुपया कैश मिला है. इसके अलावा, बेगूसराय का पता लिखा एक छोटा बैग भी मिला.

रिपोर्ट- अनिल कुमार



Suggested News