बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में पनोरमा पब्लिक स्कूल का मनाया गया तीसरा वार्षिकोत्सव, बॉलीवुड कलाकार सुनील पॉल ने लोगों का किया मनोरंजन

सुपौल में पनोरमा पब्लिक स्कूल का मनाया गया तीसरा वार्षिकोत्सव, बॉलीवुड कलाकार सुनील पॉल ने लोगों का किया मनोरंजन

SUPAUL : जिला मुख्यालय के रामपुर स्थित पनोरमा पब्लिक स्कूल का रविवार को तीसरे वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने भी शिरकत करते हुए दीप प्रवज्जलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की। वही स्कूली बच्चों को भी उन्होने संबोधित किया। इस दौरान पूर्व पुलिस महानिदेशक ने अपने संबोधन के दौरान कार्यक्रम में आए सभी स्कूली बच्चों के अभिभावक से अपील करते हुए कहा की आपसभी अपने बच्चो को सोशल मिडिया(मोबाईल) का सही उपयोग करने के लिए बताए। उन्होने कहा की अपने बच्चों सही दिशा प्रदान करे। क्योंकि बच्चों के सबसे पहला गुरू उनके माता-पिता ही होते हैं। पनोरमा पब्लिक स्कूल के तीसरे वार्षिकोत्सव समारोह में छातापुर सहित आसपास के हजारो लोग कार्यक्रम में आए हुए थें। जिससे की कार्यक्रम स्थल पर दर्शको से लगी हुई कुर्सियां खचाखच भरी हुई थी।

वही मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने भी कार्यक्रम में स्कूली बच्चो को संबोधित करते हुए बताया की अपने बच्चों को आपसब उचित मार्गदर्शन देने का कार्य करे। तभी हमारा छातापुर बिहार आगे बढ़ सकता हैं। क्योंकि आज के बच्चे ही आने वाले कल के भविष्य हैं जो राष्ट्र निर्माण में अपना अहम किरदार निभाता हैं।मिश्रा ने आगे कहा की मेरा बचपन से ही सपना था की अपने गांव रामपुर,छातापुर में उच्चतर शिक्षण संस्थान का निर्माण करने का सपना था। जिससे की यहां के बच्चे भी उच्च शिक्षा पाकर अपने भविष्य को संवार सके। इसी उद्देश्य से आज से तीन वर्ष पहले जब कोविड 19 आया था। उसी समय केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से मान्यता प्राप्त पनोरमा पब्लिक स्कूल का नींव हमने रखा था।  जिसमें कक्षा नर्सरी से आठवी इसके बाद उच्च शिक्षा के दृष्टिकोण से इंटरस्तरीय स्कूल का निर्माण कराया जा रहा हैं। साथ ही मेडिकल नर्सिग शिक्षण संस्थान का भी निर्माण करवाया जाएगा। वही छोटे बच्चौ के लिए कीडजी स्कूल का भी उद्घाटन किया जाएगा। 

पनोरमा पब्लिक स्कूल के तीसरे वार्षिकोत्सव समारोह में स्कूली बच्चों नू भी एक से बढ़कर एक गाने पर प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में शामिल लोगो के मन को मोह लिया। वही पनोरमा स्काॅलर्स पूर्णिया/छातापुर के ही बच्चों ने ग्रामीण परिवेश मिथिला परंपरा पर आधारित झिझिया गाने पर नृत्य प्रस्तुत की। जिसमें दर्शक लोग तालिया बजाने पर मजबूर हो गए। पनोरमा पब्लिक स्कूल के जुनियर वर्ग के बच्चो द्वारा मोबाईल फोन के दुरूपयोग पर आधारित झांकी कार्यक्रम भी पेश किया गया। पनोरमा पब्लिक स्कूल के तीसरे वर्षगांठ के मौके पर रविवार को छातापुर के रामपुर में बच्चों के मनोरंजन के लिए मुबंई से आए बालीवुड हास्य कलाकार सुनील पाल ने भी अपने चुटकुले व काॅमेडी सुनाए। जिसके बाद खबर लिखे जाने तक लोग कार्यक्रम में लोग हंसी के ठहाके लगा रहे थें।

मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा,सीईओ नंदन झा,मैनेजर रितेश झा,दीपक दिलवर,अभिषेक मिश्रा,मंं उद्घोषक रेजा फैजी,सुनील सुमन,पनोरमा पब्लिक स्कूल के प्राधानाध्यापक अरूण झा,सत्यैन्द्र सिंह,राहुल कुमार झा,नीतीश कुमार झा, मो. तोसिफ हुसैन,जारा प्रवीण,छोटन मोदक,गुलजारी मिश्रा,नागेश्वर भुसकुलिया,बब्लू कुशियैत,मो शम्सुजोहा राजु खान,सुभाष यादव,चंदन मिश्रा समेत अन्य लोग मौजूद थें।

Suggested News