बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकार की लाठियों से घायल आंगनबाड़ी सेविकाओं-सहायिकाओं के मददगार बने पप्पू यादव, चार दिन से सभी के खाने और रहने का किया इंतजाम

सरकार की लाठियों से घायल आंगनबाड़ी सेविकाओं-सहायिकाओं के मददगार बने पप्पू यादव, चार दिन से सभी के खाने और रहने का किया इंतजाम

PATNA : राजधानी पटना में पिछले चार दिन से अपनी मांगों को लेकर जुटी हजारों आंगनबाड़ी सहायिकाओं और सेविकाओं का दुख सुनने की जगह सरकार उनपर लाठी बरसा रही है। वहीं दूसरी तरफ इन महिलाओं के लिए पप्पू यादव एक बार फिर से सामने आ गए हैं। जाप नेता न सिर्फ इन आंगनबाड़ी सहायिकाओं और सेविकाओं के लिए चार दिन से भोजन की व्यवस्था कर रहे हैं, बल्कि उनके रहने का भी इंतजाम किया है। पप्पू यादव की तरफ से की गई इस व्यवस्था के बाद महिलाएं भी खुश नजर आ रही थी।

सरकार से नाराज दिखे पप्पू यादव

आम तौर पर सीएम का समर्थन करनेवाले पप्पू यादव आंगनबाड़ी कर्मियों के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, उसको लेकर वह बेहद नाराज नजर आए। सरकार पर हमलावार होते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यह लोग अपने अधिकार की मांग कर रहे थी, लेकिन सरकार उन पर लाठियां बरसा रही  है, उन पर अत्याचार किया जा रहा है। जबकि सरकार को चाहिए था कि उनकी बातों को सुने, उनकी क्या मांगे है और उस समस्या का निदान कैसे हो, इस पर ध्यान   देना चाहिए था।

महिलाओं को चार दिन से करा रहे भोजन

पप्पू यादव ने कहा  कोसी सीमांचल में पहले ही घोषणा कर दिया था आपके रहने खाने की व्यवस्था हम करेंगे। वहीं आंगनबाड़ी सेविकाओं ने कहा सरकार हमें मार रही थी। लेकिन पप्पू यादव हमारा पेट भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नेता पप्पू यादव जैसा होने चाहिए, तेजस्वी यादव जैसा नहीं। यहां नीतीश कुमार ने जिस तरह से महिलाओं को लेकर बयान दिया, इससे सरकार का महिला विरोधी चेहरा साफ हो गया। वही महिलाओं का सम्मान नहीं, बल्कि उन्हें अपमानित कर रहे हैं। अब यह तय है कि आनेवाले चुनाव में नीतीश कुमार की वापसी नहीं होगी।



Suggested News