पप्पू यादव ने कांग्रेस नेता के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की, दरभंगा पुलिस-प्रशासन को 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम

पप्पू यादव ने कांग्रेस नेता के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की, दरभंगा पुलिस-प्रशासन को 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम

दरभंगा. सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन गांव में कांग्रेस नेता के हत्या मामले में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया और प्रशासन को चेतावनी भरे लहज़े कहा कि, अगर 48 घंटे के अंदर सभी अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हमलोग संघर्ष का रास्ता अपनाएंगे। कोई हमारी आवाज़ को दबा नहीं पाएगा।

साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि शराबबंदी समाज सुधार के लिए ठीक है, लेकिन शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब बनना, बाहर से गांजा का तस्करी होना और लोगों का इसमें शामिल होना, इसके अलावा शराबंदी के रिवेन्यू बाहर जाना, शराब का मिलते रहना, नेता और माफियाओं के घर शराब पहुंचते रहना कहीं न कहीं अपराधीकरण को बढ़ावा दे रहा है, जिस पर सरकार को विचार करने की जरूरत है।

वहीं पप्पू यादव ने सरकार से शराबबंदी पर पुनर्विचार की मांग करते हुए कहा कि प्रखंड स्तर पर शराब की एक दुकान, जबकि शहर में चार से पांच होटलों को शराब बेचने की अनुमति मिले। उन्होंने कहा कि शराबबंदी के कारण बिहार में आर्थिक नुकसान, शराब की होम डिलेवरी से मिडिल क्लास के लोग जेल जा रहे है। इससे लोगो के अंदर आक्रोश है, जबकि नेता और मफिया के घर पैस जा रहे हैं। शराब, बालू और जमीन माफिया के कारण बिहार में अपराध बढ़ा है।

बता दें कि, कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर फेंक दिया था। शव गुरुवार सुबह बांसबारी से खून से लथपथ मिली थी। इसके बाद से लोगों के द्वारा लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए प्रशासन पर दबाव बनाये जा रहे हैं। हालांकि पुलिस प्रशासन एसआईटी गठित कर जांच में जुटी हुई है, लेकिन लोग जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News