नालंदा के कृष्णा यादव हत्याकांड में पप्पू यादव ने की एसआईटी से जांच की मांग, कहा तेल्हारा थाना प्रभारी पर दर्ज हो 302 का मुकदमा

नालंदा के कृष्णा यादव हत्याकांड में पप्पू यादव ने की एसआईटी से जांच की मांग, कहा तेल्हारा थाना प्रभारी पर दर्ज हो 302 का मुकदमा

NALANDA : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने नालंदा को मौत का कुआं बताया और कहा कि नालंदा में इंस्पेक्टर राज और गुंडाराज चल रहा है। पहले नगरनौसा फिर रहुई और अब तेल्हारा में पुलिस ने कृष्णा उर्फ पहलू यादव पर कहर बरपाया और उसकी जान ले ली। उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि अगर प्रदेश में सामाजिक न्याय की सरकार है तो दोनों मूकदर्शक क्यों बने हुए हैं? 

बता दें कि पप्पू यादव ने हिलसा के पूर्व प्रत्याशी और युवा नेता राजू दानवीर के साथ आज हिलसा के कोरमा निवासी कृष्णा उर्फ पहलू यादव के परिजनों से मुलाकात की, जिनकी मृत्यु बीते दिनों संदिग्ध अवस्था में तेल्हारा थाने में हो गई थी। इस दौरान पप्पू यादव ने पीड़ित परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली। उसके बाद पत्रकारों से बातचीत में तेल्हारा थाना प्रभारी मुकेश पासवान और एसआई प्रेम कुमार पर 302 का मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पप्पू यादव ने कहा कि पहले सरपंच की हत्या हुई जिसमें भी मुकेश पासवान साजिश में शामिल थे और अब पहलू यादव की हत्या में भी वह शामिल हैं। वही एसआई प्रेम कुमार द्वारा शराब पीकर पहलू यादव की बर्बरता पूर्ण पिटाई की गई है। यह जानकारी हमें मृतक के परिजनों से मिली है इसलिए हम इस मामले की एसआईटी से निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। यह जांच हाईकोर्ट की निगरानी में हो और दोषियों को स्पीडी ट्रायल से कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। वहीं, पप्पू यादव ने पीड़ित परिजनों को तत्काल पार्टी की ओर से ₹25000 की आर्थिक मदद भी दी। 

वही पप्पू यादव ने राज्य में लगातार हो रही हत्या के मामले को लेकर मौजूदा सरकार के प्रति रोष जाहिर किया। पप्पू यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार को 6 महीने हो गए हैं। इन 6 महीनों में 300 से अधिक यादवों की हत्या हो चुकी है। इसके अलावा गरीब दलित और पिछड़े लोगों की हत्या भी लगातार जारी है। मुख्यमंत्री के गृह जिले में इंस्पेक्टर का गुंडाराज चल रहा है। मुख्यमंत्री जी बताएं कि इसका समाधान क्या है? पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि जिस जाति के बदौलत वे आज दंभ भरते हैं। उस जाति के लोगों की हत्या रुकने का नाम नहीं ले रही फिर भी कोई फर्क क्यों नहीं पड़ता है? अगर वह कुछ नहीं कर सकते हैं तो चुल्लू भर पानी में डूब जाएं। 

पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी का गृह जिला दागदार है। हम मुख्यमंत्री जी से बात करेंगे और पुलिसिया राज की गुंडई को खत्म करने का आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा कि कल गणतंत्र दिवस है लेकिन जब संविधान ही खतरे में हो और पुलिस वाले ही भक्षक बन जाए तो ऐसे में जिस परिवार पर बीतती है उसके लिए कौन सा गणतंत्र है?

रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News