आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पप्पू यादव को मिली जमानत, जानिए क्या है मामला

आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पप्पू यादव को मिली जमानत, जानिए क्या है मामला

दरभंगा. आचर संहिता उल्लंघन के मामले में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को जमानत मिल गयी है। दरभंगा न्यायालय के एमपी एमएलए के स्पेशल कोर्ट ने उन्हें जमानत दी है। उन पर 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान आचर संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में पप्पू यादव पूर्व में ही जमानत ले चुके थे, लेकिन उस मामले में कोर्ट की तारीख पर उपस्थित नहीं होने के कारण उनका जमानत रद्द हो गया था।

दरअसल, वर्ष 2015 में विधानसभा चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन के मामला में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में पप्पू यादव पूर्व में ही जमानत ले चुके थे, लेकिन उस मामले में कोर्ट की तारीख पर उपस्थित नहीं होने के कारण उनका जमानत रद्द हो गया था। उसी मामले में आज जमानत लेने पहुंचे। यहां दरभंगा न्यायालय के एमपी एमएलए के स्पेशल कोर्ट सब जज-1 दीपक कुमार ने जमानत दे दी है।


दरअसल 2015 के विधानसभा चुनाव में ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार चंद्रकांत यादव के चुनावी प्रचार में पहुंचे थे। चुनाव प्रचार की समय सीमा खत्म हो जाने के बाद पप्पू का हेलीकॉप्टर चुनावी सभा स्थल पर उतरा था। इसको लेकर वहां पर उपस्थित अधिकारियों के द्वारा पप्पू यादव के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था।

वहीं जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में मेरे ऊपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। तबीयत खराब होने के कारण मैं कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पाया था। इसको लेकर हमारी जमानत को रद्द कर दी गई थी। आज माननीय अदालत ने हमें जमानत दे दी है।



Find Us on Facebook

Trending News