जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा पेट्रोल डीजल की कमाई कहाँ गयी

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा पेट्रोल डीजल की कमाई कहाँ गयी

SITAMARHI : जिले के रीगा स्थित किसान भवन में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आमरण अनशन किया गया है. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने उपस्थित किसानों एवं मजदूरों को संबोधित करते हुए कहा की डीजल एवं पेट्रोल के टैक्स से भारत सरकार को 24 हजार करोड़ की आय हुई. लेकिन आय की राशि कहां गई. ये किसी को पता नही. पैसे को बंगाल चुनाव में खर्च किया गया या भाजपा कार्यालय बनाने में इसका हिसाब सरकार नही दे रही है. 

उन्होंने कहा कि बिहार की धरती लड़ाई में भागने वाली कड़ी से जुड़ गई है और उसमें रीगा की धरती भी शामिल है. क्योंकि दो दिनों से हमारे साथी अनशन पर बैठे हैं, जिसमें सिर्फ 25 लोग ही अनशन पर बैठे हैं, जबकि 40 हजार किसान और 700 मजदूर की लड़ाई है. वे लोग कहां गए जिसके लिए  यह लड़ाई जन अधिकार पार्टी के सदस्य लड़ रहे है. बिहार के धरती पर बुद्ध, गुरु गोविंद सिंह, मां सीता, विश्वामित्र,  सम्राट अशोक का प्रादुर्भाव  हुआ था, जिन्होंने विश्व का मार्गदर्शन किया. लेकिन आज बिहार की धरती क्रांति से दूर होती जा रही है और क्रांति से भाग रही है. सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष भी मर चुका है.

उन्होंने राजद को हिजडो का फौज बताया जो जनहित के सवालों से भाग रही है. अंत में पप्पू यादव के आग्रह पर अनशनकारियो को जूस पिलाकर अनशन समाप्त कराया गया. साथ ही उन्होंने आगामी 26 मार्च को बिहार बंद कार्यक्रम को सफल बनाने को कहा. जिसके जरिये अब लड़ाई का स्वरूप बदला जाएगा. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा, प्रदेश महासचिव महेंद्र सिंह यादव, दिलीप खिरहर, अभिजीत सिंह, प्रकाश झा, अवध किशोर यादव, रवि शंकर यादव, सरिता यादव, महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष सरिता देवी, सोनिया देवी, कामेश्वर सिंह, राजेश सिंह, गुलाब कुमारी, प्रवीण यादव आदि ने भी संबोधित किया. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News