बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर बमकांड में मृतक व घायल के परिजनों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव, सहायता के नाम पर सिर्फ आश्वासन देने का लगाया आरोप

भागलपुर बमकांड में मृतक व घायल के परिजनों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव, सहायता के नाम पर सिर्फ आश्वासन देने का लगाया आरोप

BHAGALPUR : भागलपुर के ततारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत काजवलीचक मे दिल दहला देने वाला बम कांड का आज 21 वां दिन है। आज जाप सुप्रीमो पप्पू यादव इस बमकांड के मृतक एवं घायल परिजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा नेताओं को पदाधिकारियों की दलाली से फुरसत मिलेगी तब तो जनता के बारे में सोचेंगे। पप्पू यादव ने कहा सभी राजनीतिक दलों के नेता दलाल हो गए हैं। सिर्फ दलाली करते हैं माफियाओं और नेताओं की। चाहे वह जमीन माफिया हो, बालू माफिया हो, नदी माफिया हो, शराब माफिया हो। वही लोग अब तय करते हैं कि कौन सत्ता में रहेगा। 

मुआवजे के नाम पर सिर्फ दिखावा

उन्होंने कई राजनीतिक दलों पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि बम कांड के पीड़ित परिवार से मिलने कई राजनीतिक दल के नेता आए, कई प्रशासनिक आश्वासन मिला लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं है आखिर इसके दोषी कौन हैं। वहीं दूसरी ओर परिवार से मिलने के बाद उन्होंने कहा-जबतक इन पीड़ित परिवारों को मुआवजा नहीं मिल जाता तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे। मेरी जितनी हैसियत होगी हम इन लाचार बेघर लोगों की मदद करेंगे। बच्ची की पढ़ाई व शादी नहीं रुकेगी। यह जिम्मेदारी मेरी है। 

वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा भागलपुर में बाईपास के बाहर सरकार एक सौ एकड़ जमीन ले और भागलपुर की जितनी फैक्ट्री है उसको औद्योगिक नगरी बनाकर शहर को प्रदूषण रहित करें। बम कांड को लेकर उन्होंने कहा कि शहर के बीचो बीच पटाखा निर्माण की फैक्ट्री आखिर किसके आदेश से चल रही थी? क्या प्रदूषण विभाग ने पैसा लिया था? या जिसने लाइसेंस दी उसने कितना पैसा लिया ?इस मौत के जिम्मेदार कौन होंगे।

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा नितीश जी पहले नेता व पदाधिकारियों को पैसे लेनदेन की आदत में सुधार खत्म कीजिए तभी कोई सुधार होगा।

Suggested News