बदमाशों का हौसला बुलंद: पार्सल कंपनी के कर्मी को गोली मारकर सात लाख रुपये की लूट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों का हौसला बुलंद: पार्सल कंपनी के कर्मी को गोली मारकर सात लाख रुपये की लूट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सारण. जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. एक प्राइवेट कंपनी के कर्मी को गोलीमार लूट के वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र में रेडिएंट प्राईवेट कंपनी के कर्मी को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया और 7 लाख रुपये लूट लिया. कंपनी के कर्मी एकमा बाजार स्थित तीन प्राईवेट कंपनियों से लगभग सात लाख की नकदी संग्रहित कर उसे जमा करने के लिए रसूलपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में बाइक से जा रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

घटना सिवान-छपरा नेशनल हाईवे 531 पर रसूलपुर थाना क्षेत्र में स्थित पांडेय छपरा व बंशी छपरा गांव के बीच हुई. पहले अपराधियों ने हथियारों का भय दिखाकर नगदी छीनने का प्रयास किया, जिसका पुरजोर विरोध कर्मी ने किया. काफी देर तक उसने अपराधियों का सामना भी किया. जब अपराधियों ने देखा की लूट की घटना को कर्मी असफल कर रहा है तो उन्होंने कर्मी व रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी उपेंद्र यादव की जांघ में दो गोली मार दी,जिसके बाद लगभग सात लाख की नकदी और उसकी बाइक लूटकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए.

वारदात के बाद बेहोशी की हालत में सड़क पर गिरे पड़े कर्मी को आसपास के ग्रामीणों द्वारा एकमा में मुख्य सड़क किनारे स्थित पटना नर्सिंग होम उपचार हेतु भर्ती कराया गया. जानकारी पाकर एकमा अंचल पुलिस निरीक्षक बालेश्वर राय, रसूलपुर थानाध्यक्ष प्रभाकर कुमार भारती, एकमा थानाध्यक्ष देव कुमार तिवारी के अलावा दाउदपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. डॉ. एस कुमार के द्वारा समुचित उपचार के बाद प्राइवेट कंपनी कर्मी के होश में आने के पर पुलिस अधिकारियों द्वारा घायल कर्मी का बयान दर्ज किया गया.

Find Us on Facebook

Trending News