बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साइंस कॉलेज का पास आउट छात्र निकला लुटेरा, घरों में सामान पहुंचानेवाले डिलीवरी बॉय से करता था लूटपाट

साइंस कॉलेज का पास आउट छात्र निकला लुटेरा, घरों में सामान पहुंचानेवाले डिलीवरी बॉय से करता था लूटपाट

PATNA : पटना पुलिस ने डिलीवरी बॉय से  से लूटपाट मामले में बड़ी कार्रवाई की है। यहां पुलिस ने साइंस कॉलेज के पास आउट छात्र को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वह पटना में ऑनलाइन बुकिंग वाले सामान की डिलीवरी करनेवाले लोगों को निशाना बनाता था और अपना साथियों संग लूटपाट करता था। पुलिस ने उसके ठिकाने से भारी संख्या में अग्निशमन यंत्र और लूटे गए सामान बरामद किए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार करीब दोपहर चार बजे को डिलीवरी बॉय से मारपीट कर उसके सामानों को अपने दोस्तों के साथ मिलाकर चार अज्ञात लोगों के द्वारा लूटपाट करने का मामला पीड़ित डिलिवरी बॉय के द्वारा लिखित शिकायत पीरबहोर थाना में दर्ज कराया गया मामले की गंभीरता को देखते हुए पीरबहोर थाने की पुलिस ने पीड़ित के साथ घटना स्थल पहुंच छानबीन शुरू की । घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया जिसमे चार अपराधियों की तस्वीर सामने आया जिसके बाद पुलिस ने अनलोगों की पहचान पटना सायंस कॉलेज के पूर्ववर्ती छात्र चंदशेखर की पहचान हुई।

ऑनलाइन बुकिंग कर डिलिवरी बॉय से लूटपाट

बताया जा रहा है कि फुटेज से पहचान के आधार पर पटना सायंस कॉलेज के पूर्ववर्ती छात्र चंद्रशेखर ,नालंदा का रहने वाला सुशील और दो अन्य की पहचान इस मामले में की गई। जिसके आधार पर पीरबहोर थाना पुलिस ने कुनकुन सिंह लेन में किराए के घर में रहने वाले पूर्ववर्ती छात्र चंदशेखर के कमरे में छापेमारी की गई जहां से पुलिस ने भारी संख्या में अग्निशामक यंत्र को बरामद किया है जिसकी लूटपाट इन अपराधियों द्वारा ऑनलाइन बुकिंग कर डिलिवरी देने आए डिलिवरी बॉय से लूटपाट किया है ।फिलहाल इस मामले में फरार अपराधियों की तलाश में जुटी है ।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News