पटना में पुरानी रंजिश को लेकर युवक को मारी गोली, कई राउंड फायरिंग से दहशत... जांच में जुटी पुलिस

पटना में पुरानी रंजिश को लेकर युवक को मारी गोली, कई राउंड फायरिंग से दहशत... जांच में जुटी पुलिस

पटना : राजधानी पटना के बिहटा में आपसी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ गोली चलाई गई जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है ।जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते कई राउंड फायरिंग होने लगी फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहटा थाना इलाके के अमहारा गाँव का है ।जहां पुराने विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट एवं कई राउंड गोली  चली जिसमें एक गोली युवक के जांघ में जा लगी। जिसके बाद स्थानी लोगों ने आनन-फानन में उसे बिहटा रेफ़रल अस्पताल लाया जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया। घायल युवक की पहचान अमहारा निवासी दिग्विजय कुमार का पुत्र अंशुमन कुमार के रूप में हुई है। 
फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर  पहुंची बिहटा पुलिस ने घायल युवक के फर्द बयान पर फरार  बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी में जुट गई है साथ ही मामले की छानबीन में लग गई है। बिहटा थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने मिली जानकारी के मुताबिक  युवक को एक गोली लगी है फिलहाल घटना करण स्प

Find Us on Facebook

Trending News