पटना में पत्नी कई दिनों से मायके से नहीं आई थी घर, पति ने जुदाई में कर ली खुदकुशी...

पटना में पत्नी कई दिनों से मायके से नहीं आई थी घर, पति ने जुदाई में कर ली खुदकुशी...

PATNA : पटना में कई दिनों से मायके गई पत्नी को बार-बार मनाने पर भी नहीं आने पर परेशान होकर पति ने आत्महत्या कर ली है। खबर के मुताबिक पटना के मनेर थाना इलाके के सुअरमरवा गांव के निवासी स्व0 रामधारी राय का मनेर के चार हजार मोहल्ले में मकान है। 

इसी मकान में रामधारी राय का नाती एवं हल्दी छपरा के निवासी कमलेश्वर राय का पुत्र मुकेश कुमार अपने परिवार के साथ रहता था। मुकेश शादीशुदा था. कुछ दिनों पूर्व ही उसकी पत्नी अपने 3 बच्चों के साथ मायके गोरयास्थान चली गई थी। कई दिनों से मुकेश की पत्नी घर नहीं आने के लिए तैयार हो रही थी। जिस से परेशान होकर मुकेश ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। 

मोहल्ले वालों के अनुसार शनिवार की शाम मुकेश को देखा गया था। सोमवार की दोपहर उसके घर से दुर्गंध निकलने के कारण पड़ोसियों ने दरवाजा धक्का दिया तो उसे खुला पाया, जिसके बाद दुर्गंध आने पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकेश के शव को उसके कमरे से बरामद किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामले की जांच चल रही है। 

मनेर थाना प्रभारी का कहना है कि मामला सुसाइड का है। मुकेश के पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया है।

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News