बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाक़ात, पटना गया डोभी एनएच पर अंडरपास के लिए दिया ज्ञापन

पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाक़ात, पटना गया डोभी एनएच पर अंडरपास के लिए दिया ज्ञापन

PATNA : पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री और पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव ने आज दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर अपने संसदीय क्षेत्र में निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 83 के मसौढ़ी पुनपुन सेक्शन के अकौना मोड़ और डुमरी मौजा के घेरा खंदा और सखवा खंदा के पास अंडर पास के निर्माण से संबंधित मांग पत्र सौंपा।

मंत्री को दिए ज्ञापन में उन्होंने कहा है की मेरे संसदीय क्षेत्र पाटलिपुत्र अंतर्गत पटना गया डोभी राष्ट्रीय राजमार्ग 83 का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माणाधीन राजमार्ग 83 के मसौढ़ी - पुनपुन सेक्शन में अकौना मोड़ और ग्राम जट डुमरी के डुमरी मौजा में घेरा खंधा एवं सखवा खंधा के नजदीक अंडरपास का प्रावधान नहीं होने से स्थानीय जनता एवं किसानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

किसानों और आम जनता को इस पार से उस पार जाने में और कृषि कार्य करने हेतु प्रयोग में आने वाली मार्ग पूरी तरह अवरुद्ध हो जा रहा है। वाटर बॉडीज भी अवरुद्ध हो रहा है। जिससे स्थानीय जनता में काफी रोष है। मैंने एनएचएआई के PD Gaya के साथ उक्त स्थल का निरीक्षण भी किया था। इस दौरान PD gaya स्थानीय जनता को हो रही दिक्कतों और उनकी मांगों से सहमत थे। 

ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए सांसद ने पटना गया डोभी राष्ट्रीय राजमार्ग 83 के मसौढ़ी - पुनपुन सेक्शन में उपर्युक्त वर्णित दोनों स्थानों पर अंडरपास के निर्माण का सम्यक आदेश देने की मांग मंत्री से की है।

वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News