पटना एम्स में महिला डॉक्‍टर व डेंटल सर्जन के बीच जमकर हुई मारपीट...तमाशा देखते रहे मरीज

पटना एम्स में महिला डॉक्‍टर व डेंटल सर्जन के बीच जमकर हुई मारपीट...तमाशा देखते रहे मरीज

PATNA: एम्स पटना  में एक महिला डॉक्टर और एक डेंटल सर्जन के बीच जमकर लात-जूते चले ।दो डॉक्टरों के बीच हुई इस मारपीट का वहां के लोग तमाशा देखते रहे। घटना सोमवार की है जब  एम्स परिसर रणक्षेत्र में  तब्दील रहा। 

जानकारी के अनुसार अश्लील ई-मेल भेजने के आरोप में फरार एम्स के पूर्व दंत विभागाध्यक्ष डॉ. शैलेश मुकुंद तथा एम्स के प्लास्टिक सर्जरी विभाग की डॉ. वीणा सिंह व फॉर्मेकोलॉजी विभाग की डॉ. श्रुति के बीच जमकर भिडंत हो गई। इस दौरान खूब लात-जूतेे व चप्‍पल चले।इस घटना में बीच -बचाव करने आए  डॉ. अनिल कुमार जख्मी हो गए हैं।

बताया जाता है कि  डॉ. शैलेश मुकुंद ने करीब दो महीने पहले लेडी डॉक्‍टर को लेकर अश्लील टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय, स्वास्थ्य मंत्रालय, एम्स निदेशक समेते कई लोगों के पास दूसरे के ई-मेल से मैसेज भेजा था। विशेषज्ञों की मदद से पुलिस ने जब जानकारी ली तो पता चला कि डॉ. शैलेश नेे  साले दीपक की पत्नी के मोबाइल से ई-मेल किया था। उस मामले में एफआइआर दर्ज हुई थी। तब से वे फरार थे। सोमवार को जमानत लेकर  एम्स में योगदान देने पहुंचे थे।

बताया जाता है कि डॉ. शैलेश मुकुंद कोर्ट से जमानत पत्र लेकर अपना पक्ष प्रस्तुत करने एम्स पहुंचे। उन्होंने निदेशक डॉ. पीके सिंह से मुलाकात की.जब वे बाहर निकल रहे थे, उसी समय डॉ. वीणा सिंह व डॉ. श्रुति से उनकी भिड़ंत हो गई। 

एम्स परिसर में मारपीट को लेकर डॉ. वीणा सिंह एवं इमरजेंसी प्रभारी डॉ. अनिल कुमार ने फुलवारीशरीफ थाने में डॉ. शैलेश मुंकुंद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया। फुलवारी थाने की पुलिस ने एम्स पहुंचकर पूछताछ की है। प्रभारी थानेदार  ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है,आगे इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News