बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के कारोबारी हृदयानंद लूटकांड का खुलासा, दो लाख रुपए बरामद, लाइनर ने ऐसे बनाई थी योजना

पटना के कारोबारी हृदयानंद लूटकांड का खुलासा, दो लाख रुपए बरामद, लाइनर ने ऐसे बनाई थी योजना

पटना-कोढ़ा थाना पुलिस ने  हृदयानंद पेंट कारोबारी से लूट मामला का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो  लाख रुपए कोढ़ा गैंग के घर से बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार पटना के दीघा थाना क्षेत्र के 97 नम्बर पाया के पास एक काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधियों की पहचान पटना पुलिस ने कोढ़ा गैंग के सक्रिय सदस्य रंगीला यादव के रूप में किया. पटना  पुलिस ने कटिहार जिले के कोढ़ा थानांतर्गत जराबगंज से कोढ़ा गैंग के रंगीला यादव के घर से पेंट कारोबारी हृदयानंद से छिनतई के दो लाख रुपए बरामद कर लिया है .

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद पटना पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाली. राजीव नगर थाना इलाके के बैंक से घटनास्थल के सीसीटीवी में बाइक सवार अपराधियों के साथ साथ एक अन्य लाइनर की भूमिका का पता चला है. दरअसल लाइनर ने बैंक के अंदर से रुपए निकालेजाने की जानकारी अपने बाहर खड़े कोढ़ा गैंग के बाइक सवार सदस्यों को दी ,जिसके बाद  कोढ़ा गैंग के रंगीला यादव ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

पुलिस फिलहाल कोढ़ा गैंग के रंगीला यादव और उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी और पल्सर बाइक की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है.कोढ़ा थाना की पुलिस ने दो लाख बरामद कर पटना पुलिस को सौंपने की तैयारी में जुटी है .




Suggested News