बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA : बिहटा में बेखौफ अपराधियों ने दलान में सो रहे है अधेड़ की गोली मारकर की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

PATNA : बिहटा में बेखौफ अपराधियों ने दलान में सो रहे है अधेड़ की गोली मारकर की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

PATNA : प्रदेश में इन दिनों अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधी  पुलिस को खुली चुनौती देते हुए हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना इलाके का जहा देर रात्रि बिहटा थानाक्षेत्र के मूसेपुर गांव के मोहनपुर टोले में शुक्रवार की देर रात्रि अपने घर के दालान में सो रहे अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई । मृतक अधेड़ की पहचान मूसेपुर मोहनपुर टोला मासी स्वर्गीय राम बहादुर सिंह का 60 वर्षीय पुत्र संचित सिंह के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया है। फ़िलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। 

बताया जाता है कि मृतक संचित सिंह प्रतिदिन की तरह खाना खाने के बाद अपने दालान में जाकर सो गये थे।  देर रात तक उनकी गाय नाद तक बाँधी थी। जिसे देखकर बगल वाले व्यक्ति को शक हुआ तो उन्हें देखने वो दालान में पहुंचा ताकि पता लगाया जा सके की कहीं वे बाहर तो नहीं गये हुए है। वहाँ पहुँचने पर उसने देखा की वे सो रहे है इस पर आवाज़ लगाई तो वे नहीं उठे। फिर उनकी बेटी को बुलाया उसके आवाज़ पर भी जब उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो बेटी ने उनके करीब जाकर देखा तो कान के पास खून निकल रहा था।

 बस क्या था किसी अनहोनी की आशंका में उसके रोने की आवाज़ के साथ ही गांव में घटना की जानकारी सबको हो गई।कई लोग उनके दालान की तरफ दौड़े वहाँ जाकर उनकी नब्ज़ को देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। जिसकी जानकारी मिलते ही घर की महिलाएं बिलखने लगी।मौके पर पहुंची पुलिस टीम को परिजनों व मृतक के पुत्र अंशु कुमार ने फ़िलहाल घटना की कोई भी जानकारी होने से इंकार किया है। 

बेटे का कहना था की शाम 6बजे तक उनके किसी परिवार के सदस्य को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। कुछ बगल के लोगों ने एक पटाखा जैसे आवाज़ की पुष्टि की है। मृतक के सिर में सटाकर गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से एक मृत खोखा को बरामद किया है।

घटनास्थल पर पहुंचे बिहटा थाना के एसआई रामाश्रय यादव ने बताया कि मूसेपुर गांव के मोहनपुर टोला में एक अधेड़ व्यक्ति की अपने ही दालान में गोली मारकर हत्या की गई है। प्रथम दृष्टया गोली मारकर हत्या प्रतीत होता है साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा को बरामद किया है हालांकि घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

 बिहटा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना के सही समय की जानकारी होगी। परिजन की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Suggested News