पटना के युवाओं ने किया बड़ा काम, राजधानी में हो रही इन दो युवाओं की चर्चा

पटना के युवाओं ने किया बड़ा काम, राजधानी में हो रही इन दो युवाओं की चर्चा

DESK :  आज हम उन दो शख्स की बात कर रहे हैं जो अपनी खुद की मेहनत और सफलता से आज ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं,जहां से वो आसमान की बुलंदियों को छूने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने इस मुहावरे को सच करके दिखा दिया “मेहनत इतनी ख़ामोशी से करो कि, तुम्हारी सफलता शोर मचा दे !”हम बात कर रहे हैं बिहार के दो युवाओं की जिन्होंने एक कुछ नया पेश किया है। उनका नाम है प्रशांत भारती और राहुल भारती। इन्होंने अपने 15 सालों के IT Development and Digital Marketing के अनुभव से www.societyonrent.com नामक पोर्टल पेश किया है। इनकी इस टीम में मनीष कुमार, सुरेश भट्ट, नीलेश कुमार, और परमेन्द्र कुमार भी अपना भरपूर सहयोग दे रहे हैं।

130 करोड़ की जनसंख्या वाले देश के किसी भी शहर में रहने के लिए घर ढूंढना कोई आसान काम नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे पोर्टल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस पर आपको अपनी सुविधा अनुसार किराये पर घर मिल जाएगा। उसमें आपको कोई परेशानी नहीं होगी। जी हाँ, आपको बता दें कि इस पोर्टल का नाम “Society on Rent” है। जिसपर “किराएदार और मकान मालिक” दोनों के लिए सुविधाएं हैं। मकान मालिक इस पोर्टल पर अपनी प्रॉपर्टी पोस्ट कर सकता है और किरायेदार आसानी से घर ढूंढ सकता हैww.societyonrent.com, एक ऐसा डिजिटल प्लेटफार्म जिसके जरिए दिल्ली, NCR, मुंबई आदि जगहों पर आप अपना घर आसानी से ढूंढ सकते हैं, बिना किसी ब्रोकर के। अगर आप किसी ब्रोकर के पास घर के लिए जाते हैं, तो उन्हें आपको उनका कमीशन देना होता है। लेकिन इस प्लेटफार्म पर ऐसा नहीं है।

इस पोर्टल के जरिये किरायेदार को हर रोज नई प्रॉपर्टी के अलर्ट मिलेंगे। इसके तहत आपको रिलेशनशिप मैनेजर प्रोवाइड कराया जाएगा, जो आपका सीधा आनर से संपर्क स्थापित कराएगा। आपको आपके द्वारा चुने गए एरिया में व्हाट्सएप्प और मेल के द्वारा घर दिखाए जाएंगे। जब आपको घर पसंद आ जायेगा तब आपकी सीधी मकान मालिक से मीटिंग कराई जाएगी और आपको सामान की शिफ्टिंग को लेकर भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, ये लोग सामान शिफ्ट करने की सर्विस भी मुहैया करवाते हैं। इस तरह आप सफल होते हैं, अपनी सुविधा अनुसार अपना पसंदीदा घर चुनने में, बिना किसी ब्रोकर के। क्योंकि अगर आप किसी ब्रोकर के द्वारा घर लेते हैं तो आपको उन्हें एक मोटी रकम देनी पड़ती है।

वहीं इस पोर्टल के जरिये मकान मालिक को जो सुविधाएँ दी जाएंगी उनमें से एक ये है कि ये पोर्टल आपकी प्रॉपर्टी का प्रमोशन करेगा। आपके फोन नंबर को सार्वजनिक नहीं किया जाएगा। किराया आपके अनुसार तय किया जाएगा। आपकी प्रॉपर्टी का प्रचार-प्रसार सोशल मीडिया के माध्यम से किया जाएगा।अब न ही किरायेदारों को और न ही मकान मालिकों को दोनों में से किसी को भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब आप इस पोर्टल के जरिये घर बैठे आसानी से घर ढूंढ़ सकते हैं और अपने घर को किराए पर दे सकते है।इस पोर्टल के जरिये अब तक 20000 से ज्यादा लोग अपना पसंदीदा घर चुन चुके हैं, बिना किसी ब्रोकरेज की समस्या के। तो आप भी पीछे मत रहिये, इसका लाभ उठाइये और अपने दोस्तों को भी इस सुविधा के बारे में बताइये।

Find Us on Facebook

Trending News