पटना की महिला पति की गंदी आदत से परेशान, कहा- पूरी रात देखता है पॉर्न वीडियो, मना करने पर देता है गाली

पटना : राजधानी पटना की एक महिला अपने पति की गंदी हरकत से काफी परेशान है.  पति की गंदी हरकतों नें महिला को इतना परेशान कर रखा है कि उसने महिला हेल्पलाइन से मदद की गुहार की है.

रात भर देखता है पॉर्न फिल्म
पटना की रहने वाली सबीना खातून (बदला हुआ नाम) की मानें तो जेडी वीमेन्स कॉलेज की पूर्व छात्रा हैं. दो साल पहले उनकी शादी छपरा के रहने वाले मकसूद से हुई. मकसूद छपरा में ही जूते और कपड़े की दुकान चलाता है. महिला की मानें तो शुरुआत में सब ठीक था, लेकिन बाद में एक बच्चा होने के बाद उसका शौहर पूरी रात फोन पर गंदे वीडियोज देखता है और कभी-कभी उसे भी देखने को कहता है. महिला का आरोप है कि न देखने पर गाली-गलौज पर उतर जाता है.

सबीना अपने शौहर की इस गंदी हरकत से इतनी परेशान हुई की उन्‍हें महिला हेल्पलाइन में शिकायत करते हुए मदद की गुहार लगानी पड़ी. महिला ने बताया कि उन्‍होंने पती को बहुत समझाया पर उनका शौहर यह आदत छोड़ने को तैयार ही नहीं है. वहीं, अब ज्यादा रोक-टोक करने की वजह से मकसूद न तो उनसे बात करता है और न ही बच्चे को देखना चाहता है. इससे परेशान होकर महिला को अपना घर बचाने और पति को उसकी गंदी आदत छुड़वाने के लिए महिला हेल्पलाइन की मदद लेनी पड़ी है.

Find Us on Facebook

Trending News