पटना को डूबोने वाले लापरवाह अधिकारियों पर ऐसी कार्रवाई करेंगे की लोग याद रखेंगे....

पटना को डूबोने वाले लापरवाह अधिकारियों पर ऐसी कार्रवाई करेंगे की लोग याद रखेंगे....

PATNA: पटना में हीं सुशासन को डूबोने वाले लापरवाह अधिकारियों पर ऐसी कार्रवाई होगी कि भविष्य में लोग गलती करने से डरेंगे। अभी तो सरकार पानी निकासी पर ध्यान दे रही है।इस काम को खत्म करने के बाद हमारा अगला काम एक्शन लेना होगा। बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि पटना को डूबोने वाले लापरवाह अधिकारियों को बख्शने का सवाल हीं नहीं है। एक-एक को चिन्हित कर कार्रवाई होगी। सरकार ऐसी कार्रवाई करेगी कि भविष्य में इस तरह की लापरवाही बरतने से पहले सौ बार सोचेंगे।नगर विकास मंत्री ने कहा कि पटना में नाले का नक्शा अगर गायब हुआ है तो अधिकारी खोजें।नक्शा खोजने की जिम्मेदारी उनकी है। 

नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है।उन्होंने पटना में जलजमाव के लिए नगर निगम के पूर्व आयुक्त को जिम्मेदार ठहराया है।उन्होंने कहा है कि पुर्व नगर आयुक्त हमारी बात को सुनते हीं नहीं थे।वे सीएम की बात को सुनते थे।उनकी लापरवाही से हीं पटना की ये स्थिति हुई है।

नगर विकास मंत्री ने कहा कि तत्कालीन नगर आयुक्त अनुपम सुमन ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए नौकरी से हीं वीआरएस ले लिया। बता दें कि दो दिनों की बारिश में पटना पानी-पानी हो गया है।हजारों घर डूब गए हैं और लाखों की आबादी सड़कों पर आ गई है।बारिश खत्म हुए भी 4 दिन बीत गए लेकिन अब तक कई मोहल्लों से पानी नहीं निकाला जा सका है।आज भी राजेन्द्रनगर,कंकड़बाग के कई इलाकों में बारिश का पानी भरा है।सरकार के तमाम दावे फेल साबित हुए हैं।पटना  के लोग बाढ़ के पानी से नहीं बल्कि बारिश के पानी से अब भी डूबे हैं।



Find Us on Facebook

Trending News