पटना में खुल गया गुंडा रजिस्टर, चुनावी माहौल में अपराधियों की पूरी कुंडली हो रही है अपडेट, एक्शन भी जारी है

पटना में खुल गया गुंडा रजिस्टर, चुनावी माहौल में अपराधियों की पूरी कुंडली हो रही है अपडेट, एक्शन भी जारी है

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जहां सियासी दल अपनी तैयारियों में जुटे हैं वहीं प्रशसान भी चुनाव माहौल में अपराधियों की नकेल कसने में जुट गई है.चुनाव के दौरान कोई हिंसा ना हो इसके लिए प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद हो गया है.

खुल गया गंडा रजिस्टर
शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर अब पटना पुलिस ने गुंडा रजिस्टर खोल दिया. पटना के थानों में अब गुंडा रजिस्टर को अपडेट किया जा रहा है. ऐसे अपराधी जो लूट, हत्या,डकैती, चोरी जैसे वारदातों में शामिल रहे हैं या उनके खिलाफ तीन से अधिक चार्जशीट हो ऐसे अपराधियों का नाम गुंडा रजिस्टर में जोड़ा जाता है. कोतवाली में 20, गांधी मैदान में 25, पीरबहोर में 50,दीघा में 65,राजीवनगर में 36,शास्त्रीनगर में 35, बुद्धा कॉलोनी में 32 बदमाशों के नाम इसमें दर्ज हैं.इसके अलावा कुछ ऐसे भी शातिर हैं जिन्हें राज थाने में हाजिरी लगाने का आदेश दिया गया है. इसके साथ ही बिना जानकारी दिए शहर से बाहर नहीं जाने की हिदायत दी गई है. 

इसके साथ ही चुनाव में गड़बड़ी करने वाले 26 हजार संदिग्धों पर धारा 107 के तहत कार्रवाई की गई है. जिले में 4611 अपराधियों को संबंधित थाने में बुलाकर बॉण्ड भरवाया गया है. बॉण्ड भरवाने के साथ ही इनको तड़ीपार कर दिया गया है. इसके साथ ही 255 कुख्यातों के खिलाफ सीसीए लगाने की तैयारी है.

Find Us on Facebook

Trending News