पटना में गर्भवती महिला के साथ बॉस ने किया रेप, महिला ने कहा- ऑफिस खत्म होने पर रोक लेता था और दफ्तर में बनाता था जबरन शारीरिक संबंध

पटना में गर्भवती महिला के साथ बॉस ने किया रेप, महिला ने कहा- ऑफिस खत्म होने पर रोक लेता था और दफ्तर में बनाता था जबरन शारीरिक संबंध

PATNA : राजधानी पटना में एक बार फिर से गर्भवती महिला के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया है. पटना में एक गर्भवती महिला के साथ रेप किया गया है. पटना के एक कारोबारी ने अपनी कंपनी में काम करने वाली नवविवाहित महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया है.

हर वक्त बुलाता था अपने पास
खबर के मुताबिक पीड़ित महिला राजीवनगर इलाके में टेली कॉलर का काम करती थी. महिला ने बताया कि लॉकडाउन में पति की नौकर छूट जाने के बाद मैंने काम करना शुरू किया. लेकिन एक दिन कंपनी के मालिक ने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. उसके बाद वो लगातार मुझे अपने पास बुलाने लगा. महिला का कहना है कि उसने रेप के बाद भी तीन बार मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. लेकिन महिला ने बताया कि नौकरी जाने के डर से वो चुप रही.

ऑफिस टाइम खत्म होने के बाद भी कहता था रुको
महिला का कहना है कि 17 सितंबर को जब मैं ऑफिस से निकलने लगी तो कंपनी के मालिक ने कहा कि तुम रोक जाओ कुछ गेस्ट आने वाले हैं. गेस्ट के जाने के बाद कंपनी के मालिक ने फिर से मेरे साथ रेप किया. लेकिन इस बार मैंने सारी बात अपने पति को बता दिया. महिला गांधी मैदान थाने में मामला दर्ज करवाने गई लेकिन उसे महिला थाने भेज दिया गया है. महिला ने बताया कि कंपनी का मालिक अब मामले को रफा दफा करने की बात कर रहा है. वहीं महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल का कहना है कि मामले की जांच चल रही है.

Find Us on Facebook

Trending News