बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पेट्रोल की लूट के लिए लोगों के बीच मारा-मारी, बाल्टी, कटोरा जो मिला उसमें भर लिया तेल

पटना में पेट्रोल की लूट के लिए लोगों के बीच मारा-मारी, बाल्टी, कटोरा जो मिला उसमें भर लिया तेल

पटना : पेट्रोल लूट के लिए लोगों के बीच मारा-मारी वाली तस्वीरें सामने आईं हैं. बरौनी तेल पाइपलाइन से रिसाव की खबर मिलते ही गांव वालों ने पेट्रोल की लूट के लिए जो मिला उसे लेकर भागने लगे.

मामला पटना से सटे बाढ़ के अथमलगोला थाना के रजपुरा के नया टोला का है. यहां बरौनी तेल पाइपलाइन में रिसाव की सूचना पर गांव वाले के बीच अफरा तफरी मच गई. पेट्रोल लूटने के लिए गांव वालों घर में जो सामान मिला उसे लेकर वो रिसाव वाले स्थान पर पहुंचने लगे. महिलाएं भी इस पेट्रोल की लूट में पीछे नहीं रहीं.

पेट्रोल के रिसाव की खबर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर गांव वाले भागने लगे जैस-तैसे हालात को काबू में किया गया. मालूम हो कि बरौनी से पटना की ओर जाने वाली इस पाइपलाइन का पॉइंट नंबर 54 है और बरौनी से 54 किलोमीटर पर स्थित १२ इंच पेट्रोल पाइप लाइन है जो अथमलगोला थाना क्षेत्र के रजपुरा नया टोला गांव के पास से गुजरती है. यहां मौजूद पेट्रोल पाइपलाइन कर्मी को शक है कि किसी ने पाइपलाइन के साथ छेड़छाड़ की है. जिसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया जा रहा है. फिलहाल पाइपलाइन कर्मी रिसाव को बंद करने में जुट गए हैं.

बाढ़ से विकास की रिपोर्ट

Suggested News