बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनदहाड़े छात्र का अपहरण, फोन कर अपराधियों ने की 15 लाख की डिमांड

पटना में दिनदहाड़े छात्र का अपहरण, फोन कर अपराधियों ने की  15 लाख की डिमांड

पटना :  अपराधी लगातार पटना पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. एक बार फिर से अपराधियों ने पटना में अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है. पटना के शास्त्रीनगर थाना के मछली गली से शनिवार को दिन दहाड़े 16 साल के छात्र राहुल कुमार सिंह का अपहरण कर लिया गया. 

राहुल मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाना क्षेत्र के परोहा गांव का रहने वाला है. वह पटना में सांईं बाबा मंदिर के पीछे मछली गली के महेश प्रसाद सिंह के यहां किराये के मकान में रहता है और आइडियल पब्लिक स्कूल में क्लास 9वीं का छात्र है. बदमाशों ने पीड़ित की मां मीरा देवी से 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. छात्र के बाबा दारोगा सिंह के बयान पर अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी है. 

घर वालों का कहना है कि राहुल शनिवार की सुबह टहलने के लिए निकला था. उसी वक्त अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया. पुलिस को दिये बयान में मां मीरा देवी ने बताया कि राहुल के पिता श्रीराम चंद्र सिंह रूस की एक मल्टी नेशनल कंपनी में वेल्डिंग का काम करते हैं. 

पुलिस इस मामले में लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द राहुल को अपराधियों के चंगूल से छुड़ा लिया जाएगा.

Suggested News