पटना में ऑटो चालक का मर्डर, हत्या से पहले अपराधियों ने पिलाई शराब और मार दी गोली....

पटना में ऑटो चालक का मर्डर, हत्या से पहले अपराधियों ने पिलाई शराब और मार दी गोली....

PATNA : पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है. घटना पटना के गौरीचक थाना इलाके की है. जहां छटूचक के समीप अपराधियों ने एक 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान गौरीचक थाना इलाके के नजदीक कोली गांव निवासी सुभाष सिंह के बेटे अभिषेक कुमार के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को शव के पास शराब की बोतल और शराब के बनाये हुए पैग के साथ ही नमकीन के कई पैकेट्स भी मिला है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि अभिषेक के हत्यारे उसके परिचित ही है. जिनके साथ पहले उसने मिलकर शराब पी और मौका देख उसकी गोली मार हत्या कर सभी फरार हो गए. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अभिषेक शादीशुदा था. लेकिन उसकी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. गौरीचक थानेदार लालमणि दुबे से मिली जानकारी के मुताबिक सूचना मिली कि रेलवे लाईन किनारे एक लाश पड़ा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. जहाँ हत्या से पहले कई लोगों के एक साथ शराब पीने का पता चला है. 

पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा को युवक अभिषेक की हत्या गोली मारकर की गई है या किसी रॉड आदि से वार कर किया गया है. मृतक ऑटो चालक था और डिश चलाने का धंधा भी करता था. मृतक के परिजनों से पूछताछ कर पता किया जा रहा है कि उसका किन लोगों से विवाद चल रहा था. पुलिस यह पता लगा रही है कि अभिषेक को इस इलाके में बुलाकर कौन कौन लोग ले गए और शराबी पार्टी के दौरान उसकी हत्या कर दी. पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News