पटना आते ही देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर निशाना, कहा- कंगना से नहीं कोरोना से लड़ना था..

पटना आते ही देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर निशाना, कहा- कंगना से नहीं कोरोना से लड़ना था..

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पहली बार पटना आये पूर्व सीएम और बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच जारी जंग पर बड़ा बयाना दिया है. पटना एयरपोर्ट पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को लगता है उनकी लड़ाई कोरोना से नहीं, कंगना से है, कोरोना से लोग मर रहे हैं. लेकिन उनको इसकी चिंता नहीं है. मेरा मानना है सरकार इसकी आधी ताकत भी कोरोना से लड़ने में लगा दे तो, शायद हम लोगों की जान बचा सकें.

हद से मामले को तूल दिया 

इस मामले को लेकर फडणवीस ने कहा कि कंगना रनोट के मामले को आपने  ने हद से ज्‍यादा तूल दिया. वह कोई नेता नहीं है. आप दाऊद इब्राहिम का घर तो तोड़ने नहीं गए, लेकिन आपने उसका बंगला तोड़ दिया।महाराष्‍ट्र सरकार अगर कंगना के बजाय कोरोना से लड़ने में करती तो आज कोरोना वायरस नियंत्रण में होता. वास्‍तविकता यह है कि महाराष्‍ट्र सरकार कोरेाना से लड़ना नहीं चाहती। इससे कुछ दिन पहले फडणवीस ने बीएमसी द्वारा कंगना का दफ्तर तोड़े जाने पर कहा था कि यह एक तरह से राज्य में 'सरकार द्वारा प्रायोजित आतंक' है.

इसके पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. अठावले ने कंगना रनोट के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए राज्यपाल से मुआवजे की मांग की.

इससे पहले अठावले ने कंगना से उनके आवास पर करीब एक घंटे तक मुलाकात की थी. अठावले ने कंगना को सुरक्षा का वादा करते हुए कहा था कि अगर वह राजनीति में आना चाहती हैं तो भाजपा और आरपीआइ उनका स्वागत करेगी.  

Find Us on Facebook

Trending News