बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में गंगा नदी में डूबने से 12 वीं के छात्र की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पटना में गंगा नदी में डूबने से 12 वीं के छात्र की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

PATNA : पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित काली घाट पर नहाने के दौरान सोमवार की सुबह 12वीं का छात्र गंगा में डूब गया। वह अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था। छात्र की पहचान शुभम कुमार उर्फ मंजीत (18) के रूप में हुई है । मूल रूप से पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना के नरौरा गांव का रहने वाला छात्र पटना में रहकर आइएससी की पढ़ाई कर रहा था। घटना की सूचना के बाद एनडीआरएफ की टीम ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद छात्र के शव को गंगा से बाहर निकाला। पीरबहोर थाना पुलिस ने पीएमसीएच में शव का पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद शुभम के दोस्त दुखी हैं और उसके घर पर मातम पसर गया है। 

बताते चलें की शुभम का पूरा परिवार पूर्वी चंपारण स्थित गांव में रहता है । उसके पिता डा. जितेन्द्र सिंह गांव में ही डाक्टरी करते हैं। परिवार में माता-पिता व दादा-दादी के अलावा छोटा भाई है। शुभम बाजार समिति इलाके के पंचवटी नगर में किराए के कमरे में रहकर 12वीं की पढ़ाई कर रहा था । छात्र के साथ कमरे में रहने वाले चचेरे भाई धीरज कुमार ने बताया कि शुभम सोमवार की सुबह कोचिंग के लिए कंकड़बाग गया था। 

कोचिंग के बाद वह अपने छह दोस्तों के साथ गंगा में नहाने के लिए काली घाट चला गया था। सुबह करीब 10.30 बजे सभी दोस्त गंगा में नहा रहे थे। इसी दौरान छात्र तेज धारा में जाने से गंगा में डूब गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और एनडीआरएफ को दी। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पीएमसीएच टीओपी प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि एनडीआरएफ के गोताखोरों ने करीब डेढ़ बजे छात्र के शव को गंगा से बाहर निकाला। दम घूंट जाने से छात्र की मौत हुई है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 


Suggested News