बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मर्डर घर से बुलाकर ले गए दोस्‍त फिर हत्‍या करने के बाद फेंक दी लाश , परिजनों ने सड़क जामकर किया हंगामा

पटना में मर्डर घर से बुलाकर ले गए दोस्‍त फिर हत्‍या करने के बाद फेंक दी लाश , परिजनों ने सड़क जामकर किया हंगामा

पटना: खबर पटना से आ रही है जहां इन दिनों अपराधियों के अंदर से पुलिस का भय खत्म हो गया है. बदमाश लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है. जहां पटना के दानापुर दियारा के अकिलपुर थाना क्षेत्र के पुरानी पानापुर में घर से बुलाकर एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्‍यारों ने बीती रात बेल्ट से गला घोंटकर घटना को  अंजाम दिया. 

गुरूवार की सुबह नदी घाट किनारे शव मिला इसके बाद आक्रोशित लोगों ने स्‍थानीय पीपापुल को जाम कर आगजनी की उन्‍होंने शव के साथ प्रदर्शन किया तथा पुलिस व प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में कुणाल नामक एक युवक को गिरफ्तार किया. मिली जानकारी के मुताबिक पुरानीपानापुर निवासी पुण्यदेव राय का पुत्र दशरथ राय उर्फ विकास उर्फ जोकिया (23 साल) मजदूरी करता था.

 दो माह पूर्व उसकी शादी भागलपुर की रहने वाली रीना के साथ हुआ था. परिजनों ने बताया कि बीती शाम दशरथ काम कर घर लौटा था. थोड़ी देर बाद गांव के ही कुणाल व बुचु कुछ लड़कों के साथ आए. उन्‍होंने साथ में खाना खाया. बाद में सभी दशरथ को बुलाकर ले गये. रात में वह नहीं लौटा. सुबह में जब गांव के लोग घाट की ओर गये तो गले में बेल्ट लिपटा दशरथ का शव मिला. अकिलपुर थानेदार का कहना है कि पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. इस मामले में एक कुणाल नामक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Suggested News