बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बड़े अस्पताल की बेशर्मी, पति का इलाज कराने आई महिला से किसी ने की छेड़खानी तो किसी ने वसूले मनमाने पैसे

पटना के बड़े अस्पताल की बेशर्मी, पति का इलाज कराने आई महिला से किसी ने की छेड़खानी तो किसी ने वसूले मनमाने पैसे

PATNA : बिहार सहित पूरे देश में कोरोना कहर बरपा रहा है । कोरोना के कहर के बीच बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं का का हाल दयनीय है। अस्पताल चाहे सरकारी हो या प्राइवेट सभी के स्थिति गंभीर है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहाँ मधुबनी की रहनी वाली एक महिला के पति की अस्पतालों के कुव्यवस्था के कारण जान चली गई। महिला का आरोप है कि अस्पतालों में उनके साथ छेड़छाड़ भी हुई है। 

दरअसल महिला का नाम रुचि रौशन है। जिनका आरोप है की उनके पति को कोरोना ने नहीं, बल्कि सिस्टम ने मारा है। मधुबनी की रहने वाले रौशन चंद्र दास अपनी पत्नी के साथ होली मनाने अपने रिश्तेदार के पास भागलपुर गए हुए थे। उसी दौरान उनके पति कोरोना के शिकार हो गए। इलाज के लिए भागलपुर के ग्लोकल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहाँ रोज़ वो सिस्टम से संघर्ष करते रहे। 

रुचि रौशन के अनुसार हॉस्पिटल कर्मियों के द्वारा यहां कई बार उनके साथ छेड़छाड़ की गयी। जब रौशन चंद्र के हालात और बिगड़ने लगा तो उनकी पत्नी उनको लेकर पटना स्थित एक निजी नर्सिंग होम में ले आई। जहाँ कोरोना से जंग लड़ते लड़ते उनकी जान चली गई । उनकी पत्नी का आरोप है कि पटना के अस्पताल में भी उनके पति के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया । डॉक्टर से लेकर वहाँ के कम्पाउण्डर तक के लापरवाही से उनकी जान चली गई । 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Suggested News