बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तनिष्क पटना में आयोजित हुआ तनाएरा साड़ी और लहंगा की प्रदर्शनी सह सेल, 30 फीसदी तक मिलेगी छूट

तनिष्क पटना में आयोजित हुआ तनाएरा साड़ी और लहंगा की प्रदर्शनी सह सेल, 30 फीसदी तक मिलेगी छूट

PATNA : टाइटन की सबसे नई ब्रांड तनाएरा ने 18 मार्च से 21 मार्च 2021 के बीच तनिष्क शोरूम कंकड़बाग पटना बिहार में अपनी हस्तनिर्मित साड़ी और लहंगो की चार दिवसीय प्रदर्शनी एवं सेल का आयोजन किया है. शो में आने वाले आगंतुक तनायरा की ओर से बनारस, चंदेरी एवं महेश्वरी बंगाल भागलपुर, कांजीवरम साउथ एवं भारत के अन्य क्षेत्रों से तनाएरा के एक्सक्लूसिव ब्राइडल कलेक्शन का लुफ्त उठा सकेंगे. कंपनी ब्रांड के चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर 30 फ़ीसदी तक की छूट भी लेकर आई है.

तनाएरा की CEO  मिस राजेश्वरी श्रीनिवास ने कहा हमें खुशी है कि फिर से पटना जैसे खूबसूरत शहर में अपना पॉपअप स्टोर लाए हैं. हम एक ही छत के नीचे भारत के सर्वश्रेष्ठ कलेक्शन उपभोक्ताओं के लिए लाना चाहते हैं. हम फेस्टिव डिजाइन के साथ कई प्रकार की कारीगरी जैसे टशन बनारसी,  इकत और चंदेरी में हस्त निर्मित साड़ियों और लहंगों की एक्सक्लूसिव ब्राइडल रेंज लेकर आए हैं. हमें विश्वास है कि देश भर से लाए गए इस एक्सक्लूसिव कलेक्शन और हमारे इन हाउस डिजाइनो को शहर की महिलाएं बेहद पसंद करेगी. 

अपनी शुरुआत से ही तनाएरा देश भर में सफलतापूर्वक 14 स्टोर्स का उद्घाटन कर चुकी है.  यह ब्रांड बेंगलुरु , दिल्ली , हैदराबाद,  पुणे , मुंबई मे भी उप्लब्ध है. यह ब्रांड अपने फुल फ्लेज्ड स्टाइल स्टूडियो तथा रेडी टू वियर ब्लाउज ,कस्टमर ,जेशन और टेलरिंग सेवाओं के साथ अपने उपभोक्ताओं को खरीदारी का बेजोड़  अनुभव प्रदान करती है.

Suggested News