बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : पटना में अपराधियों में युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बड़ी खबर : पटना में अपराधियों में युवक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PATNACITY : बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से. जहां अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला पटनासिटी में सामने आया है. जहां मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा गया है. 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. जिसके बाद मौके पर ASP समेत कई थानों की पुलिस पहुँच गयी है. हालाँकि अभीतक घटना के कारणों का पता नहीं चला है. जबकि इस मामले में अभीतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बताया जा रहा है की अपराधियों ने युवक को तीन गोली मारी है. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. 

बताते चलें इसके पहले अपराधियों ने आज पटनासिटी में एक मछली कारोबारी से 2 लाख 85 हज़ार रूपये लूट लिए. मछली कारोबारी का नाम चन्दन बताया जा रहा है.बताया जा रहा है की मछली कारोबारी जब रूपये लेकर जा रहा था. 

इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना पटनासिटी के कुम्हरार की बताई जा रही है. अपराधियों ने जाकिर उल हक़ मुसहरी के पास इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. हालाँकि अपराधी इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए.

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News