पटना में स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप, लड़की ने कहा- दोनों अंकल बारी बारी से आते थे कमरे में और जबरन करते थे वो सब गंदा काम

पटना में स्कूल गर्ल के साथ गैंगरेप, लड़की ने कहा- दोनों अंकल बारी बारी से आते थे कमरे में और जबरन करते थे वो सब गंदा काम

patna : राजधानी पटना में एक बार फिर से स्कूल गर्ल से साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. स्कूल गर्ल को अगवा करके उसके ही मकान मालिक और उसके दोस्त ने 5 दिनों तक बारी बारी से जबरन शारीरिक संबंध बनाया है.

खबर के मुताबिक खुसरूपुर पटना  से अगवा नालंदा की लड़की को बंधक बनाकर साथ पटना के पत्रकारनगर इलाके में गैंग रेप किया गया. दरिंदगी करने का का आरोप अधेड़ मकान मालिक अलख सिंह और उसके दोस्त शैलेंद्र कुमार पर लगा है. इस मामले में पीड़िता की ओर से खुसरूपुर थाने में दोनों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया. इस पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आज पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ कोर्ट के समक्ष 164 का बयान दर्ज कराएगी.

पांच दिनों तक दोनों ने किया रेप
पीड़िता स्कूल गर्ल का कहना है कि वह नालंदा जिले के एक गांव की रहनेवाली है. अपने माता- पिता के साथ वह खुसरूपुर में किराये के मकान में रहती है. वह घर से अकेले ही टीसी लेने स्कूल जा रही थी. तभी बाइक से अलख सिंह अपने दोस्त बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर निवासी शैलेन्द्र प्रसाद के साथ बाइक पर आया और मुझसे बात करने लगा. बात करते करते अलख सिंह ने मेरे मुंह पर रुमाल रख दिया जिसके बाद मैं बेहोश हो गई. पीड़ित का कहना है कि जब मुझे होश आया तो मैं एक कमरे में थी. दोनों ने पहले तो मुझे डांट कर खाना खिलाया उसके बाद बारी बारी से मेरे साथ रेप किया.स्कूल गर्ल का कहना है कि  दूसरे दिन मुझे पता चला कि कमरा शैलेन्द्र का है और मैं पटना के पत्रकारनगर में हूं. पीड़ित लड़की ने बताया है कि दोनों ने 5 दिनों तक मेरे साथ रेप किया. लेकिन  12 सितंबर को आरोपित शैलेंद्र का पुत्र रविरंजन कुमार पत्रकारनगर अपने कमरे पर आया. मैंने उसे अपनी आपबीती बताई .तब उसने मुझे कमरे से बाहर निकालकर भागने में मदद की.

Find Us on Facebook

Trending News