डीएम की चेतावनी का नहीं दिख रहा असर, औचक निरीक्षण में गार्डीनर अस्पताल से गायब मिले 3 डॉक्टर और कई स्टॉफ

डीएम की चेतावनी का नहीं दिख रहा असर, औचक निरीक्षण में गार्डीनर अस्पताल से गायब मिले 3 डॉक्टर और कई स्टॉफ

PATNA : पटना के डीएम कुमार रवि के चेतावनी के बावजूद सरकारी कर्मियों में कोई भय नहीं दिख रहा है। सरकारी कर्मी अभी भी कार्यालय से गायब रह रहे हैं। सोमवार को एडीएम अरुण कुमार झा के नेतृत्व में गठित धावा दल ने पटना के न्यू गार्डीनर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में अस्पताल के 3 डॉक्टर समेत 6 कर्मी अनुपस्थित पाए गए। डीएम ने सभी अनुपस्थित चिकित्सकों एवं चिकित्सा कर्मियों से स्पष्टीकरण की मांग की है साथ ही एक दिन का वेतन रोक दिया है।

धावा दल के द्वारा न्यू गार्डीनर अस्पताल, पटना का औचक निरीक्षण के क्रम तीन चिकित्सक डॉ. मनोज कुमार सिन्हा, डॉ. अरुण कुमार और डॉ. पुष्पा प्रकाश अनुपस्थित पाये गये।

इसके साथ ही धावा दल ने औचक निरीक्षण के क्रम में पाया कि न्यू गार्डीनर अस्पताल में 50 कर्मियों में से 06 कर्मी अनुपस्थित थे। अनुपस्थित कर्मियों में निरजा जुगैसा, लक्ष्मी प्रसाद, मुस्तरी बेगम, रेखा कुमार सिन्हा ,ललीता खलको एवं सुनील कुमार भारती शामिल हैं।

डीएम कुमार रवि ने बताया कि समय पर कार्यालय नहीं आना और बिना अनुमति के मुख्यालय से गायब रहना एक गंभीर मामला एवं सरकारी पदाधिकारी एवं कर्मचारी के लिए निर्धारित आचरण के प्रतिकूल है एवं बिल्कुल ही अपेक्षित नहीं है। 

डीएम ने सभी अनुपस्थित चिकित्सकों एवं चिकित्सा कर्मियों से स्पष्टीकरण की मांग की है तथा स्पष्टीकरण की स्वीकृति तक आज का वेतन स्थगित करने का निर्देश दिया।

Find Us on Facebook

Trending News