बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना लौटते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फायर,कहा- बिहार को क्या मिला बजट में नीतीश जी बताएं

पटना लौटते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फायर,कहा-  बिहार को क्या मिला बजट में नीतीश जी बताएं

Patna: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना पहुंचते ही सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के मुखिया बताएं की इस बार के बजट में बिहार को क्या मिला. सीएम नीतीश दिल्ली जाकर पीएम मोदी की तारीफ तो कर आए लेकिन ये तो बताएं कि बिहार को विशेष राज्या का दर्जा कब मिलेगा.  

तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या बिहार में किसी प्रकार का कोई शुगर मिल या कोई कारखाना खोले जाने की बात इस बजट में की गई है. बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है. नीतीश जी ने कहा था कि वह पयालन रोकेंगे लेकिन आप के सत्ता में आते ही पलायन काफी बढ़ गया.किस मुह से बिहार के मुख्यमंत्री पूर्वांचल भाई से वोट मांगने का काम कर रहे है.


तेजस्वी यादव ने सफर के दौरान हो रही बातचीत का जिक्र करते हुए कहा कि हमसे बहुत लोग मिले उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश यदि यही काम का जुगाड़ कर देते तो हमलोग बाहर क्यों जाते. तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा कि 2005 के बाद से बिहार में पलायन करने वालों की संख्या बढ़ी है.  

राजधानी में सफाई कर्मियों के हड़ताल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सवाल का जवाब सरकार में बैठे लोगों को देना चाहिए आखिर ऐसी नौबत आ कैसे गई. स्वच्छ भारत अभियान में ये लोग सिर्फ फोटो खिंचवाते हैं लेकिन हकीकत ये है कि पटना का कोई गली मुहल्ला ऐसा नहीं है जहां गंदगी नहीं है.

Editor's Picks