पटना पुलिस के हाथ लगी कई अहम सबूत, सीबीआई को कर सकती है बड़ी मदद

पटना पुलिस के हाथ लगी कई अहम सबूत, सीबीआई को कर सकती है बड़ी मदद

PATNA : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मौत की मिस्ट्री अब सीबीआई सुलझाएगी। मामले की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस अब वापस पटना आ चुकी है। गुरुवार को टीम के 4 सदस्य फ्लाइट से पटना  पहुंचे, हालांकि आईपीएस विनय तिवारी अभी भी मुंबई में ही क्वारंटाइन हैं। 

बताया जा रहा है कि पटना पुलिस के हाथों में कई अहम सुराग लगे हैं जिससे इस केस में नया मोड़ सामने आ सकता है। पटना पुलिस सबूतों की फाइल तैयार करने में जुटी है। जैसे जरूरत पड़ने पर सीबीआई को सौंपा जाएगा। पुलिस अधिकारियों की माने तो इस मसले से पीछे हटने के मूड में पटना पुलिस बिल्कुल नहीं है। बल्कि पूरी मदद करने के लिए तैयार है। 

पटना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि जब पटना पुलिस मलाड में सुशांत के पूर्व मैनेजर दिशा की मौत मामले में संबंधित थाने से जांच से जुड़ी फाइल मांगी तो बताया गया कि सबकुछ कंप्यूटर से डिलीट हो गया है। ऐसे में मुंबई पुलिस पर पटना पुलिस को बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। बुधवार को मुंबई पुलिस ने दिशा मामले में आम लोगों से सबूत देने की अपील जारी की है । पटना पुलिस का मानना है दिशा मामले में सबूत गायब होने के बाद कहीं ना कहीं मुंबई पुलिस इसमें फंसती जा रही है।

अब तक पटना पुलिस ने 12 लोगों से पूछताछ की है, जिसमें कई अहम सबूत मिले हैं। अब तक पटना पुलिस ने सुशांत की बहन, अंकिता लोखंडे, फिल्म डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और रूमी जाफरी, नौकर नीरज, सुशांत के गार्ड, उनके कुक सहित 12 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है। इसके साथ सुशांत के मोबाइल की सीडीआर रिपॉर्ट, बैंक स्टेटमेंट स्टेटमेंट्स भी जुटाए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News