बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने आए तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, एक मौके से हुआ फरार

पटना पुलिस ने अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने आए तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, एक मौके से हुआ फरार

PATNA: पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, पटना पुलिस ने खुसरूपुर में दो देसी कट्टे के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा कि अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे थे। इसी बीच पुलिस को भनक लग गई और छापा मारकर तीन अपराधियों को रंगेहाथ दबोच लिया। वहीं मौके वारदात से एक अपराधी भागने में सफल रहा। 

मिली जानकारी अनुसार गिरफ्तार अपराधी खुसरूपुर क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में इकट्ठा हुए थे। जिसकी सूचना मिलते ही फतुहा एसडीपीओ सियाराम यादव के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम में खुसरुपुर थानाध्यक्ष गंगा सागर सिंह, एसआई राहुल द्विवेदी, एएसआई अमरनाथ राम सहित अन्य शामिल थे। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए खुसरुपुर थाना क्षेत्र के बड़ा हसनपुर एनएच 30 फोरलेन के पास घेराबंदी कर छापेमारी की गई। इस दौरान अपराधी फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसे घेराबंदी कर पुलिस ने तीन अपराधी को पकड़ लिया। जबकी एक भागने में सफल रहा।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान पटना जिले के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के छोटी नवादा निवासी कल्लू मिस्त्री के पुत्र रोशन कुमार, करुण सिंह के पुत्र मुन्ना कुमार वहीं चैनपुर निवासी सुदामा सिंह के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। इनसभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

वहीं अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, तीन जिन्दा कारतूस,एक कारतूस का खोखा,दो मोबाइल,एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। एसडीपीओ सियाराम यादव ने बताया कि तीन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। इनके पास से दो देशी कट्टा और कारतूस बरामद हुए हैं। तीनों अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे।

Suggested News