बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली सफलता, कुख्यात विक्की को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, कुख्यात विक्की को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

PATNA : अभी अभी खबर आ रही है राजधानी पटना से. पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उसने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. उसे हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम विक्की बताया जा रहा है.

 बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी किसी गंभीर अपराध की योजना बना रहा था. इसी दौरान बेउर थाने की पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस अपराधी के गिरफ़्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही रही है. बताते चले की राजधानी में अपराधी लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है.

 इससे पटना पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है. एडीजी अमित कुमार अपराध की समीक्षा के लिए एक सप्ताह में दो बार कोतवाली थाने में बैठक कर चुके हैं. पुलिस के कई अधकारियों के तबादले किये जा चुके हैं. इसके बावजूद राजधानी में अपराध पर रोक थाम नहीं लग रहा है. 

शनिवार को भी राजधानी में अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो गंभीर घटनाओं को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक महिला से महावीर कैंसर संस्थान के पास दिनदहाड़े एक लाख रुपये लूट लिए. महिला बैंक से रुपये निकालकर अपने घर जा रही थी. दूसरी घटना जगनपुरा इलाके का है. जहाँ अपराधियों ने उपेन्द्र गोप नाम के एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट     

Suggested News