बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने दो फ्लैटों में चोरी की वारदात का किया खुलासा, लाखों की ज्वेलरी और नगदी के साथ 7 बदमाशों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने दो फ्लैटों में चोरी की वारदात का किया खुलासा, लाखों की ज्वेलरी और नगदी के साथ 7 बदमाशों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस ने जनवरी और फरवरी माह में दो अपार्टमेंट के फ्लैट में हुए गृह भेदन (चोरी) मामलो का खुलासा करते हुए सरगना सहित सात अपराधी और चोरी गए सोने चांदी के आभूषण और लाखो रूपये बरामद किया है।

पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र इलाके के आशियाना दीघा रोड स्थित जनवरी माह में मुंडेश्वरी अपार्टमेंट और इंद्रपुरी के समपुरा स्थित नोहा अपार्टमेंट में फरवरी माह में हुए चोरी का लगभग 22 दिनों बाद पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। इस बावत जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया है कि चोरी की इन घटनाओं की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। जहां से दोनों चोरियों में समानता नजर आई। वही एक फ्लैट से चुराए गए मोबाइल का इस्तेमाल जैसे ही चोरों ने किया। पुलिस को पहली लीड इसी से मिली और अपराधियों तक पुलिस पहुंची है।

दरअसल इस घटना में शामिल सरगना मोहम्मद जावेद उर्फ टूंडला के साथ पुलिस ने छह अन्य गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की माने तो चोरी गए आभूषणों को खरीदने वाले फुलवारी शरीफ के एक दुकानदार हाफिज को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से सारे आभूषणों को बरामद किया गया है। 

पुलिस की माने तो मोहममद जावेद उर्फ़ टूंडला वर्ष 2019 में शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र से गृह भेदन के मामले में जेल जा चुका है। फिलहाल इन अपराधियों की गिरफ़्तारी से इलाके में गृहभेदन की घटनाओ में कमी आने की आशंका जताई जा रही है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News