बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक लूटकांड का पटना पुलिस ने किया खुलासा, ओडिशा लेकर फरार हुए आरोपियों को जकड़ा, 2 महिला सहित 5 गिरफ्तार

ट्रक लूटकांड का पटना पुलिस ने किया खुलासा, ओडिशा लेकर फरार हुए आरोपियों को जकड़ा, 2 महिला सहित 5 गिरफ्तार

पटना. लूटपाट से जुड़े एक बड़े मामले को निपटाते हुए पटना पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र मे 13 मार्च को एक माल लदा ट्रक गायब हो गया था. तिरुपति ट्रांसपोर्टर द्वारा पुलिस में इसकी शिकायत की थी. पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया बीते दिनों पटना के गौरीचक थाना इलाके के ट्रांसपोटर ने झारखण्ड रामगढ़ मिलिट्री कैम्प में हिंदुस्तान यूनिलीवर का माल डिलीवरी के लिए रवाना किया था लेकिन समान आर्मी कैंप में नही पहुंचा. 

मिलिट्री कैम्प में 43 लाख का कॉस्मेटिक आइटम डिलीवरी होना था. ट्रांसपोर्टर से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि ट्रक में कुल 43 लाख के कॉस्मेटिक आइटम झारखंड के रामगढ़ स्थित मिलिट्री कैंप में डिलीवरी के लिए भेजा गया था. पटना पुलिस ने टीम गठित कर इस मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने cctv फुटेज खंगाला और अन्य प्रकार की जांच की गई. पुलिस की छानबीन में ट्रक झारखंड को क्रॉस कर ओडिशा में इंटर करते हुए मिला.

संदीप कुमार ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस की टीम ओडिशा गई. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूरे घटना का मास्टरमाइंड ट्रक ड्राइवर बताया गया है जो पटना से कंसाइनमेंट लेकर झारखण्ड के रामगढ़ मिलिट्री कैम्प के लिए रवाना हुआ था. पुलिस ने अपराधियों के पास से पांच मोबाईल, साठ हजार कैश, दो चार चक्का वाहन ,एक लूट गया ट्रक सामान के साथ बरामद किया है. फिलहाल गिरफ्तार अपराधियों पर आगे की करवाई जारी है !

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News