बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निलेश मुखिया हत्याकांड में पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गोरख राय हुआ झारखंड से गिरफ्तार

निलेश मुखिया हत्याकांड में पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गोरख राय हुआ झारखंड से गिरफ्तार

पटना. राजधानी पटना के चर्चित मामले पार्षद पति निलेश मुखिया हत्याकांड में पटना पुलिस ने फरार अभियुक्त राय ब्रदर्स को गिरफ्तार किया है. नीलेश मुखिया हत्याकांड मामले का नामजद आरोपी गोरख राय को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पटना सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने गुरुवार को बताया कि गोरख राय झारखंड के लोहरदगा में 15 दिनों से छिप कर रह रहा था। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार किया है. 

नीलेश मुखिया हत्या मामले में तीनो आरोपितों पप्पू राय, धप्पू राय गोरख राय के बारे में कहा गया था कि वे अलग अलग हरिद्वार और दिल्ली भागे थे. नीलेश मुखिया हत्याकांड मामले का गोरख राय नामजद आरोपी है जिसे गिरफ्तार किया गया है. वहीं पप्पू राय, धप्पु राय अभी भी फरार चल रहा था. 

निलेश मुखिया की 31 जुलाई को पटना में हत्या हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 14 अगस्त को 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा. हत्याकांड में पुलिस को पता चला था कि पप्पू ढप्पू और गोरख राय ने हत्या के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी थी. हत्या के पीछे की वजह दोनों के बीच पिछले 8 से 10 साल से चल रही वर्चस्व को लेकर लड़ाई मानी जा रही है. 

निलेश मुखिया की हत्या के लिए अजय राय पर सुपारी का पैसा लेने और  पूरी घटना को अंजाम देने का आरोप है. बताया जा रहा है कि पप्पू राय घटना के दिन हरिद्वार में था. वहीं गोरख राय की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब पप्पू ढप्पू की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है. इस मामले में अब तक कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है जबकि 4 लोग फरार चल रहे हैं. 




Suggested News