बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटे सरकार की हत्या के बाद एक्शन में पटना पुलिस, इन जगहों पर बढ़ाई गई सुरक्षा, सख्त तलाशी

छोटे सरकार की हत्या के बाद एक्शन में पटना पुलिस, इन जगहों पर बढ़ाई गई सुरक्षा, सख्त तलाशी

पटना. कई हत्याओं सहित संगीन आपराधिक मामलों में आरोपी कुख्यात छोटे सरकार की पटना में हुई पेशी के दौरान हुई हत्या के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है. दानापुर कोर्ट में शुक्रवार को अभिषेक उर्फ़ छोटे सरकार की हत्या हुई थी. उसे पटना के बेउर जेल से दानापुर कोर्ट लाया गया था, इसी दौरान दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में छोटे सरकार छलनी हो गया और उसकी वहीं मौत हो गई. पुलिस सुरक्षा के बाद भी हुई इस घटना के पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़ा कर दिया. वहीं घटना में शामिल दो आरोपियों ने पुलिस ने तुरंत धर दबोचा और उनके पास से हथियार भी बरामद हुआ है. 

छोटे सरकार की हत्या के बाद बिहार में पुलिस की कार्यशैली और अपराधियों के बढ़ते मनोबल पर सवाल उठे. हालांकि घटना के अगले दिन यानी शनिवार को पटना पुलिस ने दानापुर कोर्ट में सुरक्षा बढ़ा दी. कोर्ट परिसर में आने जाने वाले हर शख्स की तलाशी ली जा रही है. हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है जो कोर्ट परिसर में आ-जा रहा है. यहां तक कि उनके सामान की भी बारीकी से तलाशी ली जा रही है. 

गौरतलब है कि छोटे सरकार पटना के नौबतपुर का निवासी था. उस पर विधायकों के रिश्तेदारों की हत्या करने, हत्या की नियत से गोली चलाने सहित कई अन्य प्रकार के मामले दर्ज थे. कहा जा रहा है कि छोटे सरकार हत्या के लिए सुपारी लेता था. वह हत्या के लिए 20 लाख रुपए तक सुपारी लेता था. इसमें छोटे सरकार का भाई भी शामिल रहता था. पिछले वर्ष ही उसकी गिरफ्तारी हुई थी जिसके बाद कई मामलों का खुलासा हुआ. वहीं अब दानापुर कोर्ट में हुई छोटे सरकर की हत्या के बाद पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है. 



Suggested News