PATNA NEWS : परसा में हमले में घायल ASI का खुलासा, थाने के मुंशी की दलाल से हैं मिलीभगत

PATNA NEWS : परसा में हमले में घायल ASI का खुलासा, थाने के मुंशी की दलाल से हैं मिलीभगत

PATNA : राजधानी पटना से सटे परसा थाना क्षेत्र में पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया था. इस मामले में अहम जानकारी सामने आई है. एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बीते दिन छापेमारी करने पहुंची थी. लेकिन पुलिस पर हमला कर दिया गया, बताया जा रहा है की इस पूरी कहानी का मुख्य किरदार कोई और नही परसा थाना का मुंशी नीरज सिंह है. जिससे रूपेश को एक दिन पहले जानकारी मिल गई थी कि किसकी ड्यूटी अगले दिन कब मिली है. 

छापेमारी के दौरान घायल ASI दिनेश मांझी की माने तो इस पूरे मामले का किरदार कोई और नही परसा थाने के मुंशी और थाने के तथाकथित दलाल रूपेश है. जिसके सह पर इस कहानी की पूरी पठकथा लिखी गई है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है. यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा. घायल दिनेश मांझी ने साफ तौर पर न्यूज 4 नेशन की टीम को जानकारी देते हुए बताया है कि थाने में एस सी एस टी  होने का खामियाजा उनको भुगतना पड़ता है. जिसका जीता जागता उदाहरण यह घटना है. जिसमें रूपेश एक षड्यंत्र के तहत उसपर जानलेवा हमला करवा कर भी आज चैन की नींद सो रहा है. घायल ASI दिनेश मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगाई है कि शराबबंदी को प्रभावी रूप से धरातल पर लाने की यह सजा है तो कैसे कोई पुलिसकर्मी अपने कर्तव्य का निर्वहन सही रूप से कर पायेगा. बताते चले कि जिस परसा थाने के मुंशी पर सवाल उठे है. उसपर पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके है. वह विगत कई वर्षों से थाने में लगातार कार्यरत है.

बताते चलें की सोमवार को परसाबाजार थाना इलाके में शराब की बिक्री की गुप्त सूचना पर छापामारी करने गई पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया था. जिसमे तीन पुलिस जवान बुरी तरह से घायल हो गए थे. आज होश आने पर घायल जमादार विजय नारायण माँझी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा की मेरे थाने के मुशी और एक थाना का दलाल ने मिलकर यह सारी पटकथा लिखी थी. क्योंकि मैं उनके गलत कामों का लगातार विरोध करता था. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News